A
Hindi News भारत राष्ट्रीय AIADMK से निष्कासित सांसद शशिकला पुष्पा BJP में शामिल

AIADMK से निष्कासित सांसद शशिकला पुष्पा BJP में शामिल

संसद के ऊपरी सदन में शशिकला का कार्यकाल कुछ ही महीनों में खत्म हो जाएगा। वह 2016 में द्रमुक के सांसद के साथ विवाद में शामिल रही थी और उन पर सांसद को थप्पड़ मारने का आरोप है।

AIADMK BJP- India TV Hindi Image Source : PTI  BJP general secretary P.Muralidhar Rao (L) presents membership slip to AIADMK MP Sasikala Pushpa Ramaswamy as she joins Bharatiya Janata Party in New Delhi

नई दिल्ली। तमिलनाडु से राज्यसभा सदस्य शशिकला पुष्पा भाजपा के राष्ट्रीय सचिव पी.मुरलीधर राव और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी.राधाकृष्णन की मौजूदगी में रविवार को सत्तारूढ़ पार्टी में शामिल हो गईं। उन्हें 2016 में अन्नाद्रमुक से निष्कासित किया गया था। यहां एक संवाददाता सम्मेलन में शशिकला को भारतीय जनता पार्टी में शामिल करते हुए दक्षिण राज्य के लिए पार्टी के प्रभारी राव ने उन्हें तमिलनाडु में ‘‘बेहद आक्रामक’’ और मुखर नेता बताया।

संसद के ऊपरी सदन में शशिकला का कार्यकाल कुछ ही महीनों में खत्म हो जाएगा। वह 2016 में द्रमुक के सांसद के साथ विवाद में शामिल रही थी और उन पर सांसद को थप्पड़ मारने का आरोप है। इसके बाद अन्नाद्रमुक सुप्रीमो और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे.जयललिता ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था।

यहां भाजपा कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में राव ने पुष्पा के पार्टी में शामिल होने की घोषणा करते हए कहा कि यह तमिलनाडु में भगवा पार्टी के लिए फायदेमंद होगा। शशिकला को पार्टी में शामिल करने का भाजपा का फैसला अगले साल राज्य में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर तमिलनाडु में अपना आधार मजबूत करने का प्रयास है।

Latest India News