A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हैदराबाद के दरिंदों के एनकाउंटर पर बोलीं निर्भया की मां-पुलिस ने पेश की नजीर

हैदराबाद के दरिंदों के एनकाउंटर पर बोलीं निर्भया की मां-पुलिस ने पेश की नजीर

हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर से रेप और उसे जला कर मार देने के मामले में चारों आरोपियों की पुलिस के साथ एन्काउंटर में मारे जाने पर दिल्ली में 7 साल पहले 16 दिसंबर को गैंगरेप की शिकार होने वाली निर्भया की मां आशा देवी भी खुशी का इजहार किया है।

हैदराबाद के दरिंदों के एनकाउंटर पर बोलीं निर्भया की मां-पुलिस ने पेश की नजीर- India TV Hindi हैदराबाद के दरिंदों के एनकाउंटर पर बोलीं निर्भया की मां-पुलिस ने पेश की नजीर

नई दिल्ली: हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर से रेप और उसे जला कर मार देने के मामले में चारों आरोपियों की पुलिस के साथ एन्काउंटर में मारे जाने पर दिल्ली में 7 साल पहले 16 दिसंबर को गैंगरेप की शिकार होने वाली निर्भया की मां आशा देवी भी खुशी का इजहार किया है। निर्भया की मां ने हैदराबाद एनकाउंटर पर खुशी जताते हुए कहा कि हैदराबाद पुलिस ने एनकाउंटर कर नजीर पेश की है। उन्होंने पुलिस वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने की अपील की है। साथ ही निर्भया के आरोपियों का भी जल्द ऐसा हश्र करने को कहा है।

निर्भया की मां आशा देवी ने कहा कि जिस तरह तेलंगाना के मामले में पुलिस ने न्‍याय किया उसी तरह निर्भया के दोषियों को भी सजा मिलनी चाहिए। उन्‍होंने कहा कि उनकी बेटी निर्भया के दोषियों को फांसी की सजा सुप्रीम कोर्ट ने दी है लेकिन अभी तक उनको फांसी के फंदे पर नहीं लटकाया गया।

उन्होंने कहा कि उनको अभी तक न्‍याय नहीं मिला है लेकिन जिस तरह तेलंगाना पुलिस ने काम किया, उसी तरह निर्भया के दोषियों को फांसी देकर बेटी को न्‍याय देना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं सात साल से यही कह रही हूं कि मुजरिमों को कानून तोड़कर सजा दीजिए, ऐसा ही करना होगा। इस तरह के एक्शन से दरिंदों में डर पैदा होगा।

बता दें कि 2012 में राजधानी दिल्ली में निर्भया के साथ जो हादसा हुआ था, उसके आरोपियों को फांसी की सज़ा हुई थी लेकिन अभी तक फांसी नहीं दी गई है। 16 दिसंबर को इस घटना को 7 साल पूरे हो रहे हैं, लेकिन अभी तक फांसी होनी बाकी है। बीते दिनों भी जब हैदराबाद की घटना सामने आई तो भी सबसे पहले मांग की गई कि जो केस पेंडिंग हैं उनमें एक्शन हो।

Latest India News