A
Hindi News भारत राष्ट्रीय फारूक अब्दुल्ला कोरोना संक्रमित, उमर ने ट्वीट कर दी जानकारी

फारूक अब्दुल्ला कोरोना संक्रमित, उमर ने ट्वीट कर दी जानकारी

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और श्रीनगर के सांसद फारूक अब्दुल्ला कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी उनके बेटे उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर दी।

<p>जम्मू-कश्मीर के...- India TV Hindi Image Source : TWITTER @OMARABDULLAH जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और श्रीनगर के सांसद फारूक अब्दुल्ला कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस बात की जानकारी उनके बेटे उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर दी। उमर ने ट्वीट कर कहा कि उनके पिता का टेस्ट पॉजिटिव आया है और उनमें कोविड के संक्रमण दिखाई दे रहे हैं। उमर ने कहा कि वो खुद को परिवार के सद्स्यों के साथ तबतक सेल्फ आइसोलेट कर रहे हैं, जबतक उनका टेस्ट नहीं हो जाता। उमर अब्दुल्ला ने हाल ही में उनके संपर्क में आए सभी लोगों से जरूरी सावधानियां बरतने का निवेदन किया।

देश में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले
स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान देशभर में कोरोना वायरस के 56211 नए मामले दर्ज किए गए हैं और इन मामलों के साथ अब देश में कुल कोरोना मामलों का आंकड़ा 1,20,95,855 तक पहुंच गया है।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर में सिर्फ संक्रमण ही तेजी से नहीं फैल रहा है बल्कि वायरस की वजह से लोगों की जान जाने का सिलसिला भी बना हुआ है, स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान देशभर में कोरोना वायरस की वजह से 271 लोगों की जान गई है और अबतक यह वायरस पूरे देश में कुल मिलाकर 162114 लोगों की मौत का कारण बन चुका है। 

देश मे जिन राज्यों में संक्रमण सबसे ज्यादा है उनमें महाराष्ट्र, पहले स्थान पर है। देश में जितने नए कोरोना मामले देखने को मिल रहे हैं उनमें आधे से ज्यादा योगदान तो अकेले महाराष्ट्र का ही है। महाराष्ट्र के अलावा पंजाब, कर्नाटक, मध्य प्रदेश तथा दिल्ली में संक्रमण तेजी से फैलने लगा है।

Latest India News