A
Hindi News भारत राष्ट्रीय झांसी में गरीब बेटी को उपहार में एफडी और गृहस्थी का सामान

झांसी में गरीब बेटी को उपहार में एफडी और गृहस्थी का सामान

गूंज की चार्टर अध्यक्ष रेखा राठौर ने 20 हजार की एफडी दी, ताकि जब भी उसे अपने परिवार के लिए पैसों की जरूरत हो तो वह इस राशि का उपयोग कर सके...

<p>jhansi</p>- India TV Hindi jhansi

झांसी: बुंदेलखंड के झांसी में सामाजिक संस्था जूनियर चेम्बर इंटरनेशनल (जेसीआई) गूंज ने एक गरीब परिवार की बेटी की धूमधाम से शादी कराई और उसे उपहार में 20 हजार रुपये की एफडी सहित गृहस्थी का सामान भेंट किया। झांसी शहर में रहने वाले गरीब परिवार की सारी जिम्मेदारी महिला पर थी, जिसकी चार बेटियां हैं। उनमें से एक निशा पाल की शादी थी। निशा की शादी के लिए आवश्यक सामान का इंतजाम उसकी मां के लिए आसान नहीं था। ऐसे में गूंज के सदस्यों ने शादी में सहयोग का फैसला लिया।

गूंज की चार्टर अध्यक्ष रेखा राठौर ने 20 हजार की एफडी दी, ताकि जब भी उसे अपने परिवार के लिए पैसों की जरूरत हो तो वह इस राशि का उपयोग कर सके। गूंज की पूर्व अध्यक्ष योगिता अग्रवाल और अध्यक्ष दिव्या ने लड़की को गृहस्थी का सामान दिया।

सामाजिक संगठन की सोहिता, आशा कारनानी, वसुधा प्रेमानी, पारुल, पूजा, प्रीति अग्रवाल, स्वालेह खान, सपना, सीमा यादव, ईशा प्रेमानी, सुचेता, ममता दसानी, अलका, माला मल्होत्रा, दीपिका खण्डेलवाल, जया शिल्पी और सचिव निशु जैन ने भी उपहार सौंपे।

Latest India News