A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मुंबई के रहीमिया मस्जिद और मलाड इंडस्ट्रियल इस्टेट में लगी आग, कोई हताहत नहीं

मुंबई के रहीमिया मस्जिद और मलाड इंडस्ट्रियल इस्टेट में लगी आग, कोई हताहत नहीं

मुंबई में रहीमिया मस्जिद के पास स्थित एक गोदाम में आग लग गई। आग मुंब्रा के कौस थाने में देर रात लगी। घटना स्थल पर पुलिस, क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन की टीम, दो आगे बुझाने वाली टीम, एक राहत और बचाव की गाड़ी, 4 वाटर टैंकर मौके पर मौजूद हैं।

<p>fire broke in mumbai malad and rahimiya masjid</p>- India TV Hindi fire broke in mumbai malad and rahimiya masjid

नई दिल्ली: मुंबई में रहीमिया मस्जिद के पास स्थित एक गोदाम में आग लग गई। आग मुंब्रा के कौस थाने में देर रात लगी। आज तड़के कम से कम दस गोदामों में आग लग गयी जहां कपड़े , टायर आदि सामान रखा हुआ था। एक अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

ठाणे नगर निगम की क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन इकाई के प्रमुख संतोष कदम ने कहा कि खारदी रोड पर स्थित एक गोदाम में तड़के करीब 4 बजे आग लग गयी जो तेजी से पास के अन्य नौ गोदामों में फैल गयी। गोदाम में रखे पुराने कपड़ों , टायरों और अन्य सामग्री ने आग पकड़ ली।

इलाके में खड़े तीन स्कूटर भी जलकर खाक हो गये। अधिकारी ने कहा कि तीन दमकल वाहन मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। उन्होंने कहा कि आग लगने का कारण अभी पता नहीं चला है। वहीं, मुबई के मलाड में भी लेवल-2 की आग लग गई। यहां भी मौके पर चार पानी के टैंकर और 4 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गई हैं।

 

Latest India News