A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली: मुंडका इलाके की एक फैक्ट्री में लगी आग, दमकल विभाग की 20 गाड़ियां मौके पर मौजूद

दिल्ली: मुंडका इलाके की एक फैक्ट्री में लगी आग, दमकल विभाग की 20 गाड़ियां मौके पर मौजूद

दिल्ली अभी फिल्मिस्तान इलाके में लगी आग के दर्द से उभर भी नहीं पाई थी कि अब मुंडका क्षेत्र की एक फैक्ट्री में आग लगने की खबर आई है।

<p>Representative Image</p>- India TV Hindi Image Source : PTI Representative Image

नई दिल्ली: दिल्ली अभी फिल्मिस्तान इलाके में लगी आग के दर्द से उभर भी नहीं पाई थी कि अब मुंडका क्षेत्र की एक फैक्ट्री में आग लगने की खबर आई है। बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में आग सुबह करीब पांच बजे लगी, जिसके तुरंत बाद खबर मिलने पर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में जुट गई। हालांकि, फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि आग किन कारणों से लगी है।

फैक्ट्री में लगी आग की खबर पर तुरंत एक्शन लेते हुए दमकल विभाग ने 20 गाड़ियों को मौके पर भेजा और आग को काबू में करने का काम शुरू कर दिया। लेकिन, बड़ी मात्रा में लकड़ी होने की वजह से आग तेजी से फैल रही है और दमकल विभाग को उसे काबू करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यह आग मुंडका की एक प्लाईवुड फैक्ट्री में लगी है।

सुबह 7:30 बजे तक मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। एक अधिकारी ने बताया कि 'घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। आग प्लाईवुड फैक्ट्री के सामने स्थित बल्ब की एक फैक्ट्री तक फैल गई थी।' बता दें कि हाल ही में दिल्ली के फिल्मिस्तान इलाके की एक फैक्ट्री में भी भयानक आग लगी थी, जिसमें 43 लोगों की मौत हुई थी।

Latest India News