A
Hindi News भारत राष्ट्रीय भुवनेश्वर: अस्पताल में लगी आग में मरने वालों की संख्या 22 हुई

भुवनेश्वर: अस्पताल में लगी आग में मरने वालों की संख्या 22 हुई

भुवनेश्वर: अस्पताल में आग लगने की घटना में 24 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत होने के साथ ही मरने वालों की संख्या 22 हो गई है। वहीं अस्पताल चलाने वाले ट्रस्ट के संस्थापक अध्यक्ष को

bhubaneswar hospital fire- India TV Hindi bhubaneswar hospital fire

भुवनेश्वर: अस्पताल में आग लगने की घटना में 24 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत होने के साथ ही मरने वालों की संख्या 22 हो गई है। वहीं अस्पताल चलाने वाले ट्रस्ट के संस्थापक अध्यक्ष को आज दो दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

निजी अस्पताल में सोमवार की रात को आग लगने के बाद एक रोगी को एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल कटक में भेजा गया था जहां उसकी मौत हो गई। एससीबी अस्पताल के अधीक्षक पी. सी. रथ ने कहा कि मृतक की पहचान एस. के. कुरबान के रूप में हुई है जो आग लगने के बाद काफी सदमे में थे।

एसयूएम अस्पताल चलाने वाले शिक्षा ओ अनुसंधान चैरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक अध्यक्ष मनोज रंजन नायक ने कल तड़के खांडगिरी थाने में आत्मसमर्पण कर दिया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

नायक को कल शाम सबडिविजनल ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट कमलकांत नायक के समक्ष पेश किया गया जिन्होंने उन्हें दो दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस टीम आज सुबह नायक को पूछताछ के लिए अज्ञात स्थान पर ले गई है।

Latest India News