A
Hindi News भारत राष्ट्रीय AIR के डिब्रूगढ़ स्टेशन में घुसा बाढ़ का पानी, अब इमरजेंसी स्टूडियो से किया जा रहा है संचालन

AIR के डिब्रूगढ़ स्टेशन में घुसा बाढ़ का पानी, अब इमरजेंसी स्टूडियो से किया जा रहा है संचालन

लोहित डेका ने बताया कि बुधवार रात तक डिब्रूगढ़ स्टेशन से ही कार्यक्रमों का संचालन किया गया लेकिन गुरुवार सुबह स्टूडियो में इलेक्ट्रिक स्पार्क हुए जिसके बाद लेपेटकाटा स्थित इमरजेंसी स्टूडियो से कार्यक्रमों का संचालन किया गया।

AIR Dibrugarh- India TV Hindi Image Source : TWITTER/AIR DIBRUGARH AIR के डिब्रूगढ़ स्टेशन में घुसा बाढ़ का पानी

गुवाहाटी. असम के डिब्रूगढ़ स्थित ऑल इंडिया रेडियो के स्टेशन में बाढ़ का पानी घुस गया है। जिसके बाद वहां से सभी प्रोग्राम बंद कर दिए गए हैं। इस बात की जानकारी एक अधिकारी ने दी। स्टेशन के प्रोग्राम हेड लोहित डेका ने बताया कि इन हालातों में कार्यक्रमों का संचालन डिब्रूगढ़ से 18 किलोमीटर दूर स्थित लेपेटकाटा के इमरजेंसी स्टूडियो से किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि मंगलवार से हो रही मुसलाधार बारिश की वजह से AIR स्टूडियो और आवासीय परिसर में घुटने तक पानी भर गया। जिला प्रशासन द्वारा इस हालात में Convoy Road भी बंद कर दिया गया है, जहां AIR स्टूडियो स्थित हैं। आपको बता दें कि AIR Dibrugarh पूर्वी भारत में एक रणनीतिक रूप से महत्वपूर्ण रेडियो स्टेशन है क्योंकि यह सुविधा चीन-भारत और भारत-म्यांमार सीमा के पास है।

लोहित डेका ने बताया कि बुधवार रात तक डिब्रूगढ़ स्टेशन से ही कार्यक्रमों का संचालन किया गया लेकिन गुरुवार सुबह स्टूडियो में इलेक्ट्रिक स्पार्क हुए जिसके बाद लेपेटकाटा स्थित इमरजेंसी स्टूडियो से कार्यक्रमों का संचालन किया गया।

Latest India News