A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सिरसा: डेरा मुख्यालय के पास अनुयायियों ने किया मीडियाकर्मियों पर हमला, स्थिति तनावपूर्ण

सिरसा: डेरा मुख्यालय के पास अनुयायियों ने किया मीडियाकर्मियों पर हमला, स्थिति तनावपूर्ण

डेरा सच्चा सौदा (डीएसएस) के मुख्यालय के आसपास के क्षेत्र में रविवार को डेरा अनुयायियों ने एक राष्ट्रीय समाचार चैनल के मीडियाकर्मियों पर हमला कर दिया, जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई है।

Followers of Dera sacha sauda attacked media workers...- India TV Hindi Followers of Dera sacha sauda attacked media workers situation stressful

चंडीगढ़: डेरा सच्चा सौदा (डीएसएस) के मुख्यालय के आसपास के क्षेत्र में रविवार को डेरा अनुयायियों ने एक राष्ट्रीय समाचार चैनल के मीडियाकर्मियों पर हमला कर दिया, जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई है। डेरा के पांच से छह अनुयायियों ने मीडियाकर्मियों का पीछा किया और डेरा मुख्यालय के पास उन्हें रोककर प्रताड़ित किया। (लालू की रैली के लिए पटना का ऐतिहासिक गांधी मैदान पूरी तरह तैयार)

हमलावरों ने मीडियाकर्मियों का कैमरा छीनने की कोशिश की और उसे नष्ट कर दिया। इस हमले में मीडियाकर्मियों को हल्की चोटें भी आई हैं लेकिन सुरक्षाबलों ने उन्हें बचा लिया। हालांकि, उपद्रवी मीडियाकर्मियों की कार लेकर चले गए। इस कार में उपकरण भी थे, जिन्हें बाद में पुलिस ने बरामद कर लिया।

दुष्कर्म के मामले में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को दोषी ठहराए जाने के बाद पंचकूला में शुक्रवार को डेरा अनुयायियों ने मीडिया पर हमला किया था। उपद्रवियों ने मीडिया के आउटडोर ब्रॉडकास्टिंग (ओबी) वाहनों में आग लगा दी थी। डेरा मुख्यालय के आसपास के क्षेत्र में रविवार को भी तनाव रहा। मुख्यालय के पास सुरक्षाबल तैनात हैं। सीबीआई के विशेष न्यायायधीश जगदीप सिंह 25 अगस्त को डेरा प्रमुख के लिए सजा का ऐलान करेंगे।

Latest India News