A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मुंबई के मरोल इलाके की एक इमारत में लगी आग, 4 लोगों की मौत

मुंबई के मरोल इलाके की एक इमारत में लगी आग, 4 लोगों की मौत

जानकारी के मुताबिक बीती रात मुंबई के मरोल इलाके की मैमून मंज़िल नामक एक रिहायशी इमारत में तीसरी मंजिल पर आग लग गई। यह घटना बुधवार देर रात करीब डेढ़ बजे की है। दमकल की आठ गाड़ि‍यों की मदद से आग को बुझा दिया गया है और अब कूलिंग का काम चल रहा है और इमारत

Four-dead-seven-injured-in-fire-in-Mumbai’s-Marol- India TV Hindi मुंबई के मरोल इलाके की एक इमारत में लगी आग, 4 लोगों की मौत

नई दिल्ली: बुधवार देर रात मुम्बई के मरोल इलाके में एक रिहायशी इमारत में आग लगने से 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 7 लोग घायल हो गए। घायलों में 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को कुपर और मुकुंद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग बीती रात करीब डेढ़ बजे लगी। मुम्बई के मरोल इलाके की मोहमिन नाम की रिहायशी इमारत अचानक से जलने लगी। इससे पहले कि कोई कुछ कर पाता आग अपना विकराल रूप धारण कर लिया। फिलहाल आग पर नियंत्रण  पा लिया गया है। बता दें कि अभी कुछ ही दिनों पहले मुंबई के ही कमला मिल्स इलाके में स्थित एक पब में आग लगने से 14 लोगों की मौत हो गई थी और करीब 55 लोग घायल हो गए थे।

जानकारी के मुताबिक बीती रात मुंबई के मरोल इलाके की मैमून मंज़िल नामक एक रिहायशी इमारत में तीसरी मंजिल पर आग लग गई। यह घटना बुधवार देर रात करीब डेढ़ बजे की है। दमकल की आठ गाड़ि‍यों की मदद से आग को बुझा दिया गया है और अब कूलिंग का काम चल रहा है और इमारत के सभी लोगों को बाहर निकाल लिया गया है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक आग शार्ट सर्किट के कारण लगी है।

मरने वालों में 45 वर्षीय तसनीम कापसी, 15 वर्षीय सकीना कापसी, 8 वर्षीय मोइज कापसी और 70 वर्षीय कापसी शामिल हैं। इस बिल्डिंग में आग क्यों लगी इसका पता लगाया जा रहा है। कमला मिल्स के पब में जो आग लगी थी और इस घटना के बाद पब मालिक पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया और प्रशासन अपनी कार्रवाई कर रहा है। कमला मिल्स के पब में भी आग देर रात करीब 12 से साढ़े 12 बजे के बीच लगी थी।

Latest India News