A
Hindi News भारत राष्ट्रीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए प्रेस की आजादी का समर्थन किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए प्रेस की आजादी का समर्थन किया

PM मोदी ने प्रेस की आजादी और अभिव्यक्ति को सुरक्षित रखने के लिए सोशल मीडिया से जुड़े लोगों की भूमिका की भी सराहना की। संयुक्त राष्ट्र महासभा ने प्रेस की आजादी की महत्ता के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए 3 मई को विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस घोषित किया है।

Free press makes for a stronger democracy: PM Modi- India TV Hindi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए प्रेस की आजादी का समर्थन किया  

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को प्रेस की आजादी का समर्थन किया और कहा कि स्वतंत्र प्रेस एक मजबूत लोकतंत्र और समाज को ज्यादा जीवंत बनाता है। मोदी ने ट्वीट कर कहा, "स्वतंत्र प्रेस एक मजबूत लोकतंत्र का निर्माण करता है। आज विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर, चलिए हम प्रेस की आजादी का ढृढ़ता से समर्थन करने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हैं। यह विचारों और मानव की अभिव्यक्ति की विविधता है जो हमें समाज के रूप में ज्यादा जीवंत बनाता है।"

प्रधानमंत्री ने कहा, "मैं उन सभी की सराहना करता हूं जो प्रेस की आजादी बनाए रखने की दिशा में अथक परिश्रम कर रहे हैं। यह उन अनगिनत महिलाओं और पुरुषों की वजह से है कि प्रेस की आजादी की अवधारणा में वृद्धि हुई है।"

मोदी ने प्रेस की आजादी और अभिव्यक्ति को सुरक्षित रखने के लिए सोशल मीडिया से जुड़े लोगों की भूमिका की भी सराहना की। संयुक्त राष्ट्र महासभा ने प्रेस की आजादी की महत्ता के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए 3 मई को विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस घोषित किया है।

Latest India News