A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पंजाब में एंट्री के लिए फुल वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट या आरटीपीसीआर की निगेटिव रिपोर्ट जरूरी

पंजाब में एंट्री के लिए फुल वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट या आरटीपीसीआर की निगेटिव रिपोर्ट जरूरी

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कोविड रिव्यू मिटिंग में प्रदेश के कोरोना हालात पर चर्चा की और दिशा-निर्देश जारी किए।

पंजाब में एंट्री के लिए फुल वैक्सीनेशन या आरटीपीसीआर की निगेटिव रिपोर्ट जरूरी- India TV Hindi Image Source : FILE पंजाब में एंट्री के लिए फुल वैक्सीनेशन या आरटीपीसीआर की निगेटिव रिपोर्ट जरूरी

चंडीगढ़: अब पंजाब में एंट्री के लिए कोरोना के फुल वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट या आरटीपीसीआर टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट जरूरी है। यह फैसला कोरोना को लेकर आज हुई रिव्यू मिटिंग में लिया गया। पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कोविड रिव्यू मिटिंग में प्रदेश के कोरोना हालात पर चर्चा की और दिशा-निर्देश जारी किए। 

वहीं स्कूलों के लिए कहा गया है कि वो ही अध्यापक स्कूल आ सकेंगे जो वैक्सीन की दोनों डोज लगवा चुके होंगे। इसके साथ ही बच्चों के बैठने के लिए इस तरह से इंतजाम किए जाएंगे कि एक बेंच पर एक ही बच्चा बैठेगा। स्कूलों के लिए एक दिन में 10000 टेस्ट रोज होंगे। ये सारे आदेश सोमवार से लागू होंगे।

आपको बता दें कि पंजाब में शुक्रवार को कोरोना वायरस के 89 नए मामले आने से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 5,99,846 हो गई। स्वास्थ्य बुलेटिन में यह जानकारी दी गई। राज्य में शुक्रवार को कोविड-19 से मौत का कोई भी मामला सामने नहीं आने से मृतक संख्या 16,334 बनी हुई है। 

अमृतसर में 19, मोहाली में 10 मामले आए। संक्रमण से अब तक 5,82,944 लोग ठीक हो चुके हैं। वर्तमान में 568 मरीजों का इलाज चल रहा है। चंडीगढ़ में कोविड-19 के सात नए मामले आने से संक्रमितों की संख्या 62,024 हो गयी। नए मामलों में पहले के आठ मामले भी हैं। चंडीगढ़ में संक्रमण से अब तक 811 लोगों की मौत हुई है। फिलहाल 42 मरीजों का उपचार चल रहा है और अब तक 61,171 लोग संक्रमण को मात दे चुके हैं

Latest India News