A
Hindi News भारत राष्ट्रीय VIDEO: गाजियाबाद में ट्रेन के लिए रजिस्ट्रेशन कराने के लिए हजारों प्रवासी हुए इकठ्ठा

VIDEO: गाजियाबाद में ट्रेन के लिए रजिस्ट्रेशन कराने के लिए हजारों प्रवासी हुए इकठ्ठा

देशभर में लोगों के पलायन की खबरों के बीच आज देश के अलग-अलग हिस्सों से आई। पहली खबर गाजियाबाद से है जहां तीन श्रमिक विशेष गाड़ियों के लिए खुद को पंजीकृत करने के लिए हजारों प्रवासी श्रमिक रामलीला मैदान में इकट्ठा होते हैं, जो आज उत्तर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों के लिए रवाना होंगे।

Ghaziabad Latest News: Today Thousands of migrant workers gather at Ramlila Ground देशभर में लोगों क- India TV Hindi Image Source : ANI Ghaziabad: Thousands of migrant workers gather at Ramlila Ground

नई दिल्ली: देशभर में लोगों के पलायन की खबरों के बीच आज देश के अलग-अलग हिस्सों से सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती दो तस्वीरों सामने आई। पहली तस्वीर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से है जहां तीन श्रमिक स्पेशल ट्रेन के लिए हज़ारों प्रवासी मज़दूर अपना पंजीकरण करने के लिए रामलीला मैदान में इकट्ठा हुए। यह श्रमिक स्पेशल ट्रेन आज उत्तर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों के लिए रवाना होंगी। वहीं दूसरी तस्वीर हरियाणा से है जहां सोनीपत के कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में लगभग 2000 प्रवासी कर्मचारी बसों के इंतजार में उत्तर प्रदेश जाने के लिए इकठ्ठे हुए। वहां मौजूद एक युवक ने बताया कि मैं गोरखपुर से हूं। मैं यहां एक कंपनी में काम कर रहा था। अब मैं घर वापस जाना चाहता हूं क्योंकि कंपनी बंद है और हमारे पास पैसा नहीं है।

Latest India News