A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुजरात के सीएम रूपाणी ने खुद को किया आईसोलेट, कोरोना पॉजिटिव आए कांग्रेस एमएलए से की थी मुलाकात

गुजरात के सीएम रूपाणी ने खुद को किया आईसोलेट, कोरोना पॉजिटिव आए कांग्रेस एमएलए से की थी मुलाकात

गुजरात में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। राज्य में करीब 700 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।

<p>Vijay rupani</p>- India TV Hindi Vijay rupani

गुजरात में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। राज्य में करीब 700 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इस बीच राज्य के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने भी एक हफ्ते के लिए खुद को एहतियातन आईसोलेट कर लिया है। मुख्यमंत्री ने यह फैसला कांग्रेस के विधायक इमरान खेड़ावाला के संपर्क में आने के बाद लिया है। बताया जा रहा है कि खेड़ावाला ने मंगलवार को रुपाणी से मुलाकात की थी। जिसके बाद देर शाम वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। 

राज्य शासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी का मेडिकल चेकअप करवाया गया है। डॉ. आरके पटेल और डॉ.अतुल पटेल द्वारा मुख्यमंत्री का परीक्षण किया गया है। मुख्यमंत्री फिलहाल पूरी तरह स्वस्थ बताए जा रहे हैं। लेकिन 1 हफ्ते तक किसी से नहीं मिलेंगे। तमाम मीटिंग्स और सरकारी काम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे। मंगलवार को रुपाणी की मुलाकात जमालपुर से कांग्रेस के एमएलए इमरान खेड़ा वाला से हुई थी जिसके बाद देर शाम इमरान खेड़ा वाला का कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया था।

गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित चावड़ा ने मंगलवार को बताया कि अहमदाबाद में जमालपुर इलाके से कांग्रेस के MLA इमरान खेड़ावाला का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इमरान खेड़ावाला ने आज सुबह ही अन्य 2 कांग्रेसी MLA के साथ मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल से भी मुलाकात की थी। इमरान खेड़ावाला पिछले कई दिनों पुलिस टीम्स के साथ ओल्ड सिटी के मस्जिदों ने तब्लीगी जमात के लोगों को ढूंढ कर टेस्ट करवाने में जुटे हुए थे।

Latest India News