A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Gujarat Coronavirus Updates: गुजरात में मिले 3 और कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों की कुल संख्या 58 हुई

Gujarat Coronavirus Updates: गुजरात में मिले 3 और कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों की कुल संख्या 58 हुई

गुजरात में रविवार को कोरोना वायरस के 3 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 58 हो गई है।

Coronavirus Gujarat, Gujarat Coronavirus, Coronavirus Updates Gujarat, COVID-19 Updates- India TV Hindi गुजरात में रविवार को कोरोना वायरस के 3 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 58 हो गई है। PTI File

अहमदाबाद: गुजरात में रविवार को कोरोना वायरस के 3 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 58 हो गई है। इसके अलावा राज्य में इस महामारी के चलते 5 लोगों की मौत भी हो गई है। प्रधान सचिव (स्वास्थ्य) जयंती रवि ने बताया कि रविवार को सामने आए सभी तीनों नए मामले अहमदाबाद से हैं। उन्होंने बताया कि इन तीनों में से 45 वर्षीय शख्स की रविवार सुबह यहां एक अस्पताल में मौत हो गई। इस मरीज को मधुमेह भी था।

मरीजों में 67 वर्षीय महिला भी शामिल
उन्होंने बताया कि 2 अन्य नए मरीजों में 67 वर्षीय महिला भी शामिल है जिनके पति भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और हाल ही में मुंबई जाने वाला 34 वर्षीय शख्स भी संक्रमित पाया गया है। अधिकारी ने यह भी बताया कि वडोदरा में कोरोना वायरस के 3 मरीज स्वस्थ हो रहे हैं। उनकी ताजा जांच रिपोर्ट में वे संक्रमित नहीं पाए गए हैं लेकिन वे 14 और दिनों के लिए पृथक वार्ड में रहेंगे तथा अस्पताल से छुट्टी दिए जाने से पहले उनकी फिर से जांच की जाएगी।

यहां क्लिक करके देखें भारत में कोरोना संक्रमण के कहां कितने मामले

अहमदाबाद में मरीजों की संख्या 21 तक पहुंची
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभी तक अहमदाबाद में कोविड-19 के मरीजों की संख्या 21 है, इसके बाद वडोदरा और गांधी नगर में 9-9 मरीज, राजकोट में 8, सूरत में 7 और कच्छ, भावनगर, गिर सोमनाथ और मेहसाणा में एक-एक मरीज है। राज्य में अभी तक इस वैश्विक महामारी से 5 लोगों की मौत हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतकों में से 3 लोगों ने अहमदाबाद में और एक-एक शख्स ने सूरत और भावनगर में जान गंवाई।

Latest India News