A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पुलिस हिरासत में हार्दिक पटेल, हाथरस केस के विरोध में आयोजित रैली में शामिल होने से रोका

पुलिस हिरासत में हार्दिक पटेल, हाथरस केस के विरोध में आयोजित रैली में शामिल होने से रोका

गुजरात पुलिस ने कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने हार्दिक पटेल को उनके निवास स्थान से ही हिरासत में लिया।

पुलिस हिरासत में हार्दिक पटेल, हाथरस केस के विरोध में आयोजित रैली में शामिल होने से रोका- India TV Hindi Image Source : TWITTER पुलिस हिरासत में हार्दिक पटेल, हाथरस केस के विरोध में आयोजित रैली में शामिल होने से रोका

अहमदाबाद: गुजरात पुलिस ने कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने हार्दिक पटेल को उनके निवास स्थान से ही हिरासत में लिया। दरअसल, उन्हें अहमदाबाद में हाथरस केस के विरोध में आयोजित कांग्रेस की रैली में हिस्सा लेना था, लेकिन पुलिस ने हिरासत में लेकर उन्हें ऐसा करने से रोक दिया।

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए कथित गैंगरेप, पीड़िता की मौत और मामले में हुई कथित लापरवाही का विरोध करने के लिए कांग्रेस ने अहमदाबाद में प्रतिकार रैली आयोजित की, जिसमें हार्दिक पटेल भी शामिल होने वाले थे। लेकिन, हार्दिक पटेल के रैली में शामिल होने से पहले ही पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

हार्दिक पटेल ने ट्वीट करके आज ही गुजरात में रेप की घटनाओं पर भी सवाल किया था। उन्होंने ट्वीट में लिखा था, "गुजरात में सब सलामत का दावा ग़लत एंव फ़रेब से भरा है। प्रदेश में पिछले तीन साल में 3753 लड़कियों से बलात्कार हुआ हैं।"

हार्दिक पटेल ने ट्वीट में आगे लिखा, "गुजरात की भाजपा सरकार और उनकी पुलिस ने सलामती के नाम पर निर्दोष सामाजिक कार्यकर्ता एवं सत्ता के ख़िलाफ़ सच बोलने वाले हम जैसे नौजवानों को परेशान किया हैं।"

Latest India News