A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शहीद कर्नल आशुतोष की पत्नी ने बताया आम नागरिक कैसे कर सकता है देश की सेवा

शहीद कर्नल आशुतोष की पत्नी ने बताया आम नागरिक कैसे कर सकता है देश की सेवा

शहीद कर्नल आशुतोष शर्मा के भाई पीयूष शर्मा ने कहा कि मेरे भाई ने एक बड़े लक्ष्य के लिए अपना जीवन बलिदान कर दिया है। मेरा बेटा भी आर्मी ज्वॉइन करना चाहता है।

Pallavi Sharma, wife of of Colonel Ashutosh Sharma - India TV Hindi Image Source : ANI Pallavi Sharma, wife of of Colonel Ashutosh Sharma 

जयपुर. जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में भारतीय सेना के कर्नल आशुतोष शर्मा सहित 5 जवानों शहीद हो गए। शहीद कर्नल आशुतोष शर्मा की पत्नी ने दुख की इस घड़ी में हिम्मत नहीं हारी है। पल्लवी शर्मा मीडिया से बातचीत में कहा कि ऐसा नहीं है कि कोई व्यक्ति सिर्फ आर्मी ज्वॉइन करके ही देश की सेवा कर सकता है। व्यक्ति को अच्छा इंसान और जिम्मेदार नागरिक होना चाहिए। हर व्यक्ति को अपने क्षेत्र में अपना काम जिम्मेदारी के साथ करना चाहिए। 

शहीद कर्नल आशुतोष शर्मा के भाई पीयूष शर्मा ने कहा कि मेरे भाई ने एक बड़े लक्ष्य के लिए अपना जीवन बलिदान कर दिया है। मेरा बेटा भी आर्मी ज्वॉइन करना चाहता है। मेरा बेटा उससे बहुत प्रेरित है और जब वे मिलते थे तो उससे सीखते थे।

पार्थिव शरीर सोमवार को लाया जायेगा जयपुर

उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा क्षेत्र के एक गांव में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए जयपुर के कर्नल आशुतोष शर्मा का पार्थिव शरीर सोमवार को जयपुर पहुंचने की संभावना है। सेना के प्रवक्ता ने बताया कि शर्मा के परिवार में उनकी पत्नी पल्लवी शर्मा हैं। जयपुर में कल सैनिक सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि आंतकवादियों के साथ मुठभेड़ में कर्नल आशुतोष शर्मा सहित पांच सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए। वहीं मुठभेड़ में दो आतंकवादी भी मारे गए हैं। कर्नल शर्मा उत्तरी कश्मीर के सीमावर्ती कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा के चंजमुल्ला इलाके में एक घर में आतंकवादियों द्वारा बंधक बनाए गए नागरिकों को बचाने के लिए एक दल का नेतृत्व कर रहे थे। कर्नल शर्मा का परिवार जयपुर में रहता है। 

With inputs from Bhasha

Latest India News