A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राजस्थान में अकेले चुनाव लड़ेगी हनुमान बेनीवाल की पार्टी, पुखराज गर्ग को बनाया प्रदेश अध्यक्ष

राजस्थान में अकेले चुनाव लड़ेगी हनुमान बेनीवाल की पार्टी, पुखराज गर्ग को बनाया प्रदेश अध्यक्ष

राजस्थान मे पंचायत चुनाव होने है लेकिन उससे पहले राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने कमर कस ली है और प्रदेश कार्यकारिणी का ऐलान कर दिया है।

Hanuman Beniwal- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Hanuman Beniwal (File Photo)

जयपुर: राजस्थान मे पंचायत चुनाव होने है लेकिन उससे पहले राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने कमर कस ली है और प्रदेश कार्यकारिणी का ऐलान कर दिया है। लोकसभा सांसद हनुमान बेनीवाल ने अपनी पार्टी की कार्यकारिणी का ऐलान करते हुए साफ कर दिया कि राजस्थान में अकेले ही सभी पार्टियो को चुनौती देगी। साथ ही उन्होनें आरएलपी विधायक पुखराज गर्ग को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाने की भी घोषणा की है।

नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल ने अपने निवास पर प्रदेश की कार्यकारिणी का ऐलान तो किया लेकिन अपने बयानों में बेनिवाल ने सूबे के मुखिया अशोक गहलोत को जमके कोसा। हनुमान बेनिवाल ने इंडिया टीवी से बातचीत के दौरान बताया कि वो व्यक्तिगत रुप से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रशंसक है। 

उन्होनें बताया कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उनकी काफी मुलाकात हुई है। बेनीवाल प्रदेश में अपना एक अलग मोर्चा मजबूती से खड़ा कर रहे है लेकिन उन्होनें पंचायत चुनावों में भी भाजपा को समर्थन देने की बात का समर्थन दिया है और साफ कह दिया कि भाजपा आलाकमान से अगर निर्देश मिला की पंचायत चुनावों मे समर्थन देना है तो वो उसके लिए भी तैयार है।

सांसद हनुमान बेनीवाल भले ही भाजपा को समर्थन दे रहे हो और मोदी के प्रशंसक हो लेकिन राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के वह प्रबल विरोधी है। बेनीवाल ने कहा कि वसुन्धरा राजे का विरोध वो करते रहेंगे और वो भाजपा पार्टी की विचारधारा से जुड़े हुए है जिसके चलते राजस्थान मे पार्टी को समर्थन भी कर रहे है लेकिन अब बीजेपी ने वसुन्धरा राजे को ही किनारे कर दिया है। 

इंडिया टीवी से बातचीत के दौरान सांसद हनुमान बेनीवाल सूबे के मुखिया अशोक गहलोत पर भी जमकर बरसे। बेनिवाल ने गहलोत को यहां तक कि कह दिया की वो कैब व एनआरसी का विरोध कर रहे है और मुसलमानों का हितैषी बनने की कोशिश कर रहे है तो उनको क्या जरुरत है राजस्थान मे रहने की वह पाकिस्तान क्यों नहीं चले जाते।

Latest India News