A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ATM में कैश डाले जाने के दौरान चोरों ने कर्मचारी को बातों में लगाया, 42 लाख लेकर फरार

ATM में कैश डाले जाने के दौरान चोरों ने कर्मचारी को बातों में लगाया, 42 लाख लेकर फरार

हरिद्वार में कांवड़ मेला के चलते चप्पे-चप्पे पर पुलिस और खुफिया एजेंसियों की मौजूदगी के बावजूद व्यस्त इलाकों में से एक रानीपुर मोड़ पर एक निजी बैंक के एटीएम में नकदी डाले जाने के दौरान आज चोरों ने 42 लाख रुपये की रकम चुरा ली। इतनी बड़ी रकम की चोरी की

cash- India TV Hindi cash

हरिद्वार: हरिद्वार में कांवड़ मेला के चलते चप्पे-चप्पे पर पुलिस और खुफिया एजेंसियों की मौजूदगी के बावजूद व्यस्त इलाकों में से एक रानीपुर मोड़ पर एक निजी बैंक के एटीएम में कैश डाले जाने के दौरान आज चोरों ने 42 लाख रुपये की रकम चुरा ली। इतनी बड़ी रकम की चोरी की खबर मिलते ही बैंक में हडकंप मच गया।

पुलिस ने बताया कि कोतवाली ज्वालापुर के तहत आईसीआईसीआई बैंक की हरिद्वार शाखा का एक कर्मचारी दो बैगों में 84 लाख रुपये की रकम भरकर एटीएम में डालने आया था।

नकदी डाले जाने के दौरान एटीएम का शटर बंद नहीं किया गया और वहां तैनात सुरक्षाकर्मी भी इधर-उधर चले गये। इसी लापरवाही का फायदा उठाते हुए वहां मौजूद चोरों ने नकदी डाल रहे कर्मचारी को बातों में लगा लिया और उससे नोट नीचे गिरने की बात कही। नोट उठाने के लिये जैसे ही कर्मचारी नीचे झुका, चोर वहां से एक बैग लेकर फरार हो गये।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने कई जगहों पर दबिश डाली लेकिन चोरों का सुराग नहीं मिला। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। ज्वालापुर के कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर चोरों की तलाश के लिए एक विशेष पुलिस दल का गठन किया गया है।

Latest India News