A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हरियाणा: हनीट्रैप का पर्दाफाश, झूठे रेप में फंसाकर लाखों की वसूली

हरियाणा: हनीट्रैप का पर्दाफाश, झूठे रेप में फंसाकर लाखों की वसूली

हरियाणा के यमुनानगर से गिरफ्तार परमजीत इस गैंग के लिए हनी ट्रैप का काम करती थी। इस काम में उसका पति और दो लोग साथ देते थे।

Nurse blackmail- India TV Hindi Nurse blackmail

हरियाणा पुलिस ने एक ऐसे हनीट्रैप का पर्दाफाश किया है जो लोगों को झूठे रेप में फंसाकर लाखों की वसूली करता था। हैरानी की बात ये है कि इसमें महिला लोगों को अपना शिकार बनाती थी और इस पूरी साज़िश में उसका पति ही साथ देता था। इस बार भी वो वसूली की रक़म लेने के लिए पीड़ित युवक से मिलने पहुंचे थे लेकिन पुलिस की जाल में फंस गए। हरियाणा के यमुनानगर से गिरफ्तार परमजीत इस गैंग के लिए हनी ट्रैप का काम करती थी। इस काम में उसका पति और दो लोग साथ देते थे। पुलिस ने इन चारों को उस वक़्त गिरफ़्तार किया जब ये लोग एक शख़्स को अपने जाल में फंसाकर 50 लाख रुपए वसूलने वाले थे। ये लोग पहली किश्त के तौर पर 2 लाख रुपए लेने पहुंचे थे लेकिन पुलिस ने जाल बिछाकर सभी को रंगे हाथों पकड़ लिया। 

इसके बाद गिरोह के लोगों से पूछताछ हुई तो पूरा मामला साफ हो गया। पता चला कि इस गैंग की सबसे अहम सदस्य परमजीत थी जो लोगों को फंसाती थी। पुलिस के मुताबिक़ परमजीत किसी शख़्स से प्यार का नाटक करती थी। इसके बाद शारीरिक सम्बंध बनाकर रेप केस में फंसाने की धमकी देती थी। समझौता करने के लिए पीड़ित युवक से लाखों रुपए वसूल किए जाते थे।

परमजीत कभी यमुनानगर के सिविल अस्पताल में नर्स के तौर पर काम करती थी लेकिन पैसों की चाहत ने परमजीत को ऐसे रास्ते पर धकेल दिया जिसका रास्ता आज सलाखों तक पहुंच गया। पुलिस को पूरा शक है कि यह गैंग हरियाणा में कई लोगों को अपना शिकार बना चुका है जिनमें से कुछ लोग बदनामी के डर से सामने नहीं आए। लेकिन अब इनका खेल ख़त्म हो चुका है। हनी ट्रैप के ज़रिए लाखों करोड़ों के वारे-न्यारे करने वाला यह गैंग अब पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है।

Latest India News