A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हरियाणा के मंत्री ने गाड़ी से उतरकर खुलवाया जाम, बिना टोल दिए गुजर गईं हजारों गाड़ियां

हरियाणा के मंत्री ने गाड़ी से उतरकर खुलवाया जाम, बिना टोल दिए गुजर गईं हजारों गाड़ियां

फरीदाबाद के टोल प्लाजा पर एक के बाद एक गाड़ियां बिना टोल दिए गुजर रही थी और किसी भी गाड़ी से टोल नहीं लिया जा रहा था क्योंकि ये आदेश था मंत्री जी का...

<p>हरियाणा के उद्योग...- India TV Hindi हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद में टोल प्लाजा पर जाम में फंसने के बाद उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने टोल को खुलवा दिया जिससे हजारो गाड़ियां पार हो गईं। नियम के मुताबिक 3 मिनट से ज्यादा का जाम होने पर टोल कर्मियों को टोल बैरियर खोलना होता है। फरीदाबाद के टोल प्लाजा पर एक के बाद एक गाड़ियां बिना टोल दिए गुजर रही थी और किसी भी गाड़ी से टोल नहीं लिया जा रहा था क्योंकि ये आदेश था मंत्री जी का। मंत्री जी खुद टोल प्लाजा पर खड़े थे, टोल का कर्मचारी उनसे मिन्नत कर रहा था लेकिन मंत्री जी कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल को किसी काम से दिल्ली आना था, लेकिन मंत्री जी का काफिला टोल प्लाजा पर फंस गया। आनन फानन में हरियाणा के उद्योग मंत्री अपनी गाड़ी से नीचे उतरे और अपने स्टाफ को टोल नाका खोलने का हुक्म सुना दिया।

मंत्री जी के आदेश के बाद एक के बाद एक गाड़ियां टोल प्लाजा से गुजरने लगी। बता दें कि टोल के नियमों के मुताबिक अगर आप तीन मिनट से ज्यादा समय तक टोल पर खड़े हैं और जाम बढ़ रहा है ऐसी स्थिति में टोल को खोलने का नियम है, लेकिन टोल कर्मचारी पैसों के लिए इन नियमों की अनदेखी करते हैं।

Latest India News