A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आप की अदालत में महबूबा मुफ्ती: कश्मीर को लेकर पाकिस्तान से करनी होगी बार-बार बात, दूसरा कोई चारा नहीं

आप की अदालत में महबूबा मुफ्ती: कश्मीर को लेकर पाकिस्तान से करनी होगी बार-बार बात, दूसरा कोई चारा नहीं

आपको वाजपेयीजी की तरह एक बार नहीं दो बार नहीं बार बार कोशिश करनी पड़गी। उतनी कोशिश करनी पड़ेगी जितना आपको कश्मीर से प्यार है।

<p> महबूबा मुफ्ती।</p>- India TV Hindi  महबूबा मुफ्ती।

नई दिल्ली: महबूबा मुफ्ती हमेशा से कश्मीर को लेकर पाकिस्तान से बातचीत की हिमायती रही हैं। इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में भी पूर्व मुख्यमंत्री ने एक बार फिर पाकिस्तान के साथ बातचीत करने की बात कही। इंडिया टीवी के चेयरमैन और इडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने पीएम मोदी द्वारा पाकिस्तान के साथ दोस्ती करने की कोशिशें गिनाई तो महबूबा मुफ्ती ने वाजपेयी सरकार के दौर को याद करते  हुए उसे पिछले 30 साल का कश्मीर के लिए सबसे अच्छा वक्त बताया।

उन्होने कहा कि, "जम्मू और कश्मीर में आपने सर्जिकल स्ट्राइक की क्या उससे खून-खराबे बंद हुआ। क्या शुजात को आप बचा पाए। आपको वाजपेयीजी की तरह एक बार नहीं दो बार नहीं बार बार कोशिश करनी पड़ेगी। उतनी कोशिश करनी पड़ेगी जितना आपको कश्मीर से प्यार है। हो सकता है आपको ऐसे इलाज करने पड़े जो आपके लिए बहुत कीमती हो। हमारे पास और कोई चारा नहीं है। जम्मू और कश्मीर तो हमारा है ना, उसमें बर्बादी हो रही है। तो हमको रोकना है और उसके लिए आपको पाकिस्तान को रोकना है तो कैसे रोकेंगे आप। 56 इंच के सीने में जम्मू और कश्मीर के लोगों के लिए 1 इंच निकालना पड़ेगा।"

पूरा इंटरव्यू यहां देखें

Latest India News