A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुजरात में भारी बारिश से 22 लोगों की मौत

गुजरात में भारी बारिश से 22 लोगों की मौत

अहमदाबाद: कम दबाव का क्षेत्र बनने से गुजरात के उत्तरी हिस्से और कच्छ क्षेत्र में मंगलवार को भारी बारिश हुई जिससे जनजीवन प्रभावित हुआ है । वर्षा संबंधी विभिन्न घटनाओं में अब तक 22 लोगों की

गुजरात में भारी बारिश...- India TV Hindi गुजरात में भारी बारिश से 22 लोगों की मौत

अहमदाबाद: कम दबाव का क्षेत्र बनने से गुजरात के उत्तरी हिस्से और कच्छ क्षेत्र में मंगलवार को भारी बारिश हुई जिससे जनजीवन प्रभावित हुआ है । वर्षा संबंधी विभिन्न घटनाओं में अब तक 22 लोगों की मौत होने की खबर है।

राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (NDRF) और राज्य रिजर्व पुलिस (SRP) की टीमों को सर्वाधिक प्रभावित बनासकांठा तथा कच्छ जिलों में भेजा गया है। भारी बारिश से रेल के साथ साथ सड़क यातायात भी प्रभावित हुआ है। राज्य के कई क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति बाधित हो गयी है।

पिछले दो दिनों में मध्य गुजरात और सौराष्ट्र क्षेत्र में भी अच्छी बारिश हुई है। अधिकारियों ने बताया कि अहमदाबाद जिले में कल से सबसे अधिक छह लोगों की मौत हुई है जबकि बनासकांठा में चार मौतें होने की खबर है।

राजकोट, कच्छ और पाटन जिलों में तीन तीन मौतें हुई हैं। साबरकांठा, सूरत और नवसारी जिलों में एक एक मौत हुई है।

एक सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल ने स्थिति की समीक्षा के लिए विभिन्न विभागों के सचिवों के साथ एक बैठक की और राज्य भर में राहत अभियान का जायजा लिया।

Latest India News