A
Hindi News भारत राष्ट्रीय डीटीसी बसों में आई खराबी, रक्षाबंधन पर दिल्ली-NCR में ट्रैफिक जाम

डीटीसी बसों में आई खराबी, रक्षाबंधन पर दिल्ली-NCR में ट्रैफिक जाम

त्यौहारी भीड़भाड़, बारिश और डीटीसी की कई बसों के खराब हो जाने के कारण राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्सों में यातायात आज बुरी तरह चरमरा गया। दिल्ली यातायात पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि धौला कुआं और आईटीओ जैसे कई मुख्य मार्गों तथा चौराहों पर वाहन धीमी

delhi traffic jam- India TV Hindi delhi traffic jam

नई दिल्ली: त्यौहारी भीड़भाड़, बारिश और डीटीसी की कई बसों के खराब हो जाने के कारण राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्सों में यातायात आज बुरी तरह चरमरा गया। दिल्ली यातायात पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि धौला कुआं और आईटीओ जैसे कई मुख्य मार्गों तथा चौराहों पर वाहन धीमी गति से रेंगते नजर आये।

दिल्ली यातायात पुलिस ने ट्वीट किया कि दिल्ली सचिवालय के पास एक ऊंट के मृत पाये जाने के कारण आईटीओ-लक्ष्मी नगर मार्ग के पास यातायात बाधित रहा।

अधिकारी ने बताया कि धौला कुआं, रोशनआरा मार्ग और दिल्ली गेट पर दिल्ली परिवहन निगम डीटीसी की तीन बसों में तकनीकी खराबी आ जाने के कारण वाहनों की लंबी कतारें लग गयीं। उन्होंने कहा, त्यौहार के कारण गाजियाबाद की ओर भोपुरा बॉर्डर जाने वाले मार्ग पर भीषण जाम लगा है। इसलिए कृपया इस मार्ग से बचें।

दिल्ली यातायात पुलिस ने ट्विटर पर अपने पोस्ट अलर्ट में लिखा, रोहिणी की ओर पीरागढ़ी जाने के मार्ग में भारी जाम लगा है। इसलिए कृपया इस मार्ग पर जाने से बचें।

Latest India News