A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गर्लफ्रेंड को रोकने के लिये भेज दिया प्लेन हाइजैक का मेल, गिरफ्तार

गर्लफ्रेंड को रोकने के लिये भेज दिया प्लेन हाइजैक का मेल, गिरफ्तार

पुलिस ने एक विमान को हाइजैक करने की संभावित कोशिश के बारे में मुंबई पुलिस को फर्जी ईमेल भेजने के आरोप में यहां एक व्यक्ति को आज गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने यह झूठा मेल इसलिए भेजा था ताकि उसकी गर्लफ्रेंड अपनी मुंबई की ट्रिप कैंसल कर

Highjack Threat- India TV Hindi Highjack Threat

हैदराबाद: पुलिस ने एक विमान को हाइजैक करने की संभावित कोशिश के बारे में मुंबई पुलिस को फर्जी ईमेल भेजने के आरोप में यहां एक व्यक्ति को आज गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने यह झूठा मेल इसलिए भेजा था ताकि उसकी गर्लफ्रेंड अपनी मुंबई की ट्रिप कैंसल कर दे। आरोपी की पहचान एम वी कृष्णा के रूप में हुई है। कृष्णा मियापुर हैदराबाद का एक ट्रांसपोर्ट बिजनसमैन है। आरोपी शादीशुदा है और उसकी एक बेटी भी है। (एक ऐसा हीरा जो जिसके पास गया वो हो गया बर्बाद!)

पुलिस उपायुक्त (कार्य बल) बी लिम्बा रेड्डी ने कहा, वम्शी कृष्णा को विमान को हाइजैक करने के खतरे के बारे में मुंबई पुलिस आयुक्त को फर्जी मेल भेजने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से कुछ आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। महाराष्ट्र, तेलंगाना और तमिलनाडु पुलिस तथा सीआईएसएफ को विमान को हाइजैक करने की संभावित कोशिश के बारे में सूचना मिली भी थी जिसके बाद 16 अप्रैल को मुंबई, हैदराबाद और चेन्नई में अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

सीआईएसएफ महानिदेशक ओ पी सिंह ने तब कहा था कि इन हवाईअड्डों पर सुरक्षा तंत्र को अलर्ट कर दिया गया है और प्रोटोकोल बढ़ा दिए गए हैं। उन्होंने कहा था, अंत में यह ईमेल फर्जी निकल सकता है लेकिन जांच पूरी होने तक तीनों हवाईअड्डों पर हाईजैक जैसी स्थिति से बचने के लिए सभी सुरक्षा अभ्यास किए गए हैं। मुंबई पुलिस को शनिवार रात को कृष्णा द्वारा भेजा गया ईमेल मिला था। कृष्णा ने अपने आपको हैदराबाद की एक महिला बताया था। महिला ने छह लोगों की एक-दूसरे से की गई बातचीत सुनने का दावा किया था जिसमें वे कह रहे थे, सभी 23 लोग यहां से बंट जाएंगे और तीन शहरों में विमान में सवार होंगे और विमानों को हाइजैक करेंगे।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, अज्ञात महिला ने ईमेल में लिखा था कि उसने जो सुना वह सच हो भी सकता है और नहीं लेकिन उसने प्रशासन को इसके बारे में सूचना देना जरूरी समझा क्योंकि एक नागरिक होने के नाते उसे ऐसा लगता है कि यह करना उसका कर्तव्य है।

ये भी पढ़ें: कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए रिकॉर्ड आवेदन, जानिए कितना खर्च आता है इस यात्रा में
इस गांव में शादी से पहले संबंध बनाना है जरूरी, तभी होती है शादी!

Latest India News