A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हनीप्रीत पर कसने लगा शिकंजा, राजस्थान से गिरफ्तार हुआ ड्राइवर

हनीप्रीत पर कसने लगा शिकंजा, राजस्थान से गिरफ्तार हुआ ड्राइवर

पुलिस को उस वक्त एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब उसने हनीप्रीत के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया, इससे पहले SIT ने दिलावर इंसा को भी अरेस्ट कर लिया था...

Honeypreet- India TV Hindi Honeypreet

नई दिल्ली: पुलिस जेल में बंद राम रहीम की सबसे करीबी सहयोगी हनीप्रीत तक पहुंचने की जी तोड़ कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में पुलिस को उस वक्त एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब उसने हनी के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हनीप्रीत के ड्राइवर प्रदीप को पुलिस ने राजस्थान के लक्ष्मगढ़ से गिरफ्तार किया है और बताया जा रहा है कि उसे जल्द ही सिरसा लाया जाएगा। पुलिस ने दावा किया है कि प्रदीप की निशानदेही पर ही हनीप्रीत का सुराग मिलेगा। प्रदीप कई दिनों से सालासर में था। 

इससे पहले पुलिस ने गुरमीत राम रहीम के एक और करीबी दिलावर इंसा को सोनीपत से गिरफ्तार कर लिया था। हनीप्रीत का भी बेहद करीबी माने जाने वाला दिलावर इंसा 20 दिनों की तलाश के बाद SIT के हत्थे चढ़ गया।दिलावर पर देशद्रोह, हिंसा भड़काने तथा राम रहीम को भगाने का षडयंत्र रचने का आरोप है। पुलिस के अनुसार, दिलावर ने पंचकूला में हिंसा भडकाई थी और इस हिंसा में राम रहीम को भगाने की साजिश रची थी, लेकिन उसकी ये साजिश नाकामयाब हो गई थी। पुलिस ने दिलावर पर देशद्रोह, हिंसा भड़काने और राम रहीम को भगाने की साजिश का केस दर्ज किया है।

दिलावर इंसा डेरा सच्चा सौदा का प्रवक्ता था और सिरसा के डेरे से जुड़े लोगों के मुताबिक वह राम रहीम का बेहद खास आदमी है। माना जा रहा है कि राम रहीम को कोर्ट से भगाने का प्लान दिलावर और हनीप्रीत ने मिलकर ही बनाया था। दिलावर तो अब पुलिस के कब्जे में आ गया है, लेकिन हनीप्रीत अब भी फरार है। प्रदीप और दिलावर की गिरफ्तारी के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि हनीप्रीत भी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगी।

Latest India News