A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हावड़ा-पुरी धौली एक्सप्रेस का एक डिब्बा पटरी से उतरा, कोई हताहत नहीं

हावड़ा-पुरी धौली एक्सप्रेस का एक डिब्बा पटरी से उतरा, कोई हताहत नहीं

हावड़ा-पुरी धौली एक्सप्रेस का एक डिब्बा मंगलवार सुबह पश्चिम बंगाल के पांशकुड़ा स्टेशन के पास पटरी से उतर गया। दक्षिण पूर्व रेलवे के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी।

<p>Dhauli Express</p>- India TV Hindi Dhauli Express

हावड़ा-पुरी धौली एक्सप्रेस का एक डिब्बा मंगलवार सुबह पश्चिम बंगाल के पांशकुड़ा स्टेशन के पास पटरी से उतर गया। दक्षिण पूर्व रेलवे के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। प्रवक्ता संजय घोष ने बताया कि दुर्घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ है। यह हादसा दक्षिण पूर्वी रेलवे के हावड़ा-खड़गपुर खंड पर पड़ने वाले भोगपुर एवं पांशकुड़ा स्टेशनों के बीच हुआ। 

उन्होंने बताया कि हावड़ा से पुरी जाने के दौरान धौली एक्सप्रेस का इंजन से छठा डिब्बा चेयर कार (बी-3) का पहिया पटरी से उतर गया। दुर्घटना राहत ट्रेन और दक्षिण पूर्व रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर भेजा गया। घटनास्थल हावड़ा से 67 किलोमीटर दूर है। 

घोष ने बताया कि प्रभावित कोच को ट्रेन से हटाए जाने और अन्य डिब्बों को जोड़े जाने के बाद ट्रेन को पुरी की ओर आगे के सफर के लिए रवाना किया जाएगा। उन्होंने बताया, “सफर कर रहे यात्रियों की सुविधा के लिए, 12703 हावड़ा-सिकंदराबाद फालुकनामा एक्सप्रेस को खुर्दा रोड स्टेशन तक धौली एक्सप्रेस के मार्ग में पड़ने वाले सभी स्टेशनों पर रोका जाएगा।”

Latest India News