A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कश्मीर दौरे से पहले राजनाथ सिंह का बयान, 'जो भी मुझसे मिलेगा, मैं उससे बात करूंगा'

कश्मीर दौरे से पहले राजनाथ सिंह का बयान, 'जो भी मुझसे मिलेगा, मैं उससे बात करूंगा'

जम्मू एवं कश्मीर के अपने चार दिवसीय दौरे से पहले केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को कहा कि सरकार जम्मू एवं कश्मीर के मुद्दे पर सभी हितधारकों से चर्चा करने को तैयार हैं।

Rajnath singh- India TV Hindi Rajnath singh

नई दिल्ली: जम्मू- कश्मीर के अपने चार दिवसीय दौरे से पहले केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को कहा कि सरकार जम्मू एवं कश्मीर के मुद्दे पर सभी हितधारकों से चर्चा करने को तैयार हैं। राजनाथ सिंह ने संवाददाताओं से कहा, "मैं व्यक्तिगत तौर पर चाहता हूं कि सभी से बातचीत हो। इसलिए जो भी मुझसे मिलेगा, मैं उससे बात करूंगा।" राजनाथ का यह दौरा शनिवार से शुरू होगा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की कश्मीर मुद्दे को हल करने की पूरी मंशा है।

राजनाथ सिंह के साथ नवनियुक्त केंद्रीय गृह सचिव राजीव गाबा व मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी होंगे। अपने दौरे में राजनाथ सिंह राज्यपाल एन.एन. वोहरा व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से भी मुलाकात करेंगे। वह प्रधानमंत्री के विकास पैकेज व राज्य की सुरक्षा हालात की भी समीक्षा करेंगे। राजनाथ सिंह श्रीनगर व जम्मू के कई प्रतिनिधिमंडलों से और राज्य के पुलिस जवानों, सीआरपीएफ व बीएसएफ कर्मियों से भी मुलाकात करेंगे।

Latest India News