A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शहीद औरंगजेब के भाई ने PM से कहा- एक के बदले सौ चाहिए, सरकार नहीं देगी तो हम खुद ले लेंगे

शहीद औरंगजेब के भाई ने PM से कहा- एक के बदले सौ चाहिए, सरकार नहीं देगी तो हम खुद ले लेंगे

सेना की राष्ट्रीय राइफल्स के जवान औरंगजेब की आतंकियों द्वारा हत्या किए जाने के बाद से ही पूरे देश में आक्रोश का माहौल है...

If govt can't, we will avenge Aurangzeb's death, says army man's brother | PTI File- India TV Hindi If govt can't, we will avenge Aurangzeb's death, says army man's brother | PTI File

पुंछ: सेना की राष्ट्रीय राइफल्स के जवान औरंगजेब की आतंकियों द्वारा हत्या किए जाने के बाद से ही पूरे देश में आक्रोश का माहौल है। अपने बहादुर बेटे की शहादत के बाद औरंगजेब के पिता चाहते हैं कि सरकार शहीद जवान की मौत का बदला ले। वहीं, औरंगजेब के भाई ने कहा है कि हमारे भाई के बदले हमें सौ आतंकियों की मौत चाहिए, और यदि सरकार यह काम नहीं कर सकती तो वह खुद बदला ले लेंगे। औरंगजेब के भाई ने यह बयान शहीद जवान को जम्मू-कश्मीर के पुंछ में स्थित पैतृक गांव में सुपुर्द-ए-खाक किए जाने के बाद कही।

पुंछ में मीडिया से बात करते हुए औरंगजेब के भाई ने कहा, 'हम मोदी जी से यही कहना चाहते हैं कि जो हुआ वह बेहद बुरा हुआ है। हमारे भाई टाइगर औरंगजेब के बदले हमें सौ आतंकी चाहिए। अगर सरकार नहीं दे सकती तो कह दे, हम खुद जानते हैं कि इन्हें कैसे लेना है, लेकिन सबसे पहले अगर हम सरकार के पास हैं तो सरकार से फैसला लेना चाहते हैं।' इससे पहले औरंगजेब के पिता हनीफ ने सरकार को 72 घंटों के अंदर अपने बेटे के हत्यारों को ढूंढ़ने का अल्टिमेटम दिया है और कहा है कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो वह खुद हत्यारों को सजा देंगे।

साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपने दूसरे बेटों को भी सेना में भेजेंगे। औरंगजेब के पिता मोहम्मद हनीफ खुद भी सेना में रह चुके हैं। वहीं, भारत सरकार ने आतंकियों के खिलाफ रमजान के दौरान किए गए एकतरफा संघर्ष विराम को खत्म कर दिया है। इसके बाद भारतीय सुरक्षाबलों को आतंकियों पर टूट पड़ने की खुली छूट मिल गई है। आपको बता दें कि भारत सरकार ने रमजान के पवित्र महीने के दौरान कश्मीर में सीजफायर की घोषणा की थी। हालांकि इस बीच कश्मीर में आतंकी हमलों की संख्या में काफी इजाफा हुआ था और औरंगजेब के साथ-साथ पत्रकार शुजात बुखारी की भी आतंकियों ने हत्या कर दी थी।

Latest India News