A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Coronavirus: एक दिन में अगर 1000 मामलों की वृद्धि हुई तो कितनी तैयार हैं दिल्ली? मुख्यमंत्री ने दिया जवाब

Coronavirus: एक दिन में अगर 1000 मामलों की वृद्धि हुई तो कितनी तैयार हैं दिल्ली? मुख्यमंत्री ने दिया जवाब

दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले अगर बढ़ते है तो ऐसी स्थिती में दिल्ली कितनी तैयार है इसे लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि भले ही एक ही दिन में 100, 500 या 1000 मामलों की वृद्धि हो, हम इसके लिए तैयार हैं।

If there is an increase of 100, 500, or 1000 cases in a single day, we are ready for it: Arvind Kejr- India TV Hindi If there is an increase of 100, 500, or 1000 cases in a single day, we are ready for it: Arvind Kejriwal on Coronavirus

दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले अगर बढ़ते हैं तो ऐसी स्थिती में दिल्ली कितनी तैयार है इसे लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि भले ही एक ही दिन में 100, 500 या 1000 मामलों की वृद्धि हो, हम इसके लिए तैयार हैं। परीक्षण किट, एम्बुलेंस और आईसीयू बेड की व्यवस्था की गई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम यह नहीं कह रहे हैं कि मामले बढ़ेंगे पर हम किसी भी परिस्थिती के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि वे सभी जो दिल्ली छोड़कर अपने-अपने राज्यों में वापस जा रहे हैं, हम उनसे शहर न छोड़ने की अपील करते हैं। हमने आपके लिए पर्याप्त इंतज़ाम किए हैं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली के अंदर स्थिति काबू में है। अभी तक दिल्ली में 39 केस मिले हैं जिसमें से 29 मामले विदेश से आए थे, 10 मामले ऐसे हैं जो लोकल ट्रांसमिशन से फैले हैं। परन्तु हम हाथ पर हाथ रखकर नहीं बैठ सकते।

Latest India News