A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, मेरठ सहित इन शहरों में अगले दो घंटे में हो सकती है बारिश

दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, मेरठ सहित इन शहरों में अगले दो घंटे में हो सकती है बारिश

भारतीय मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले दो घंटे में दिल्ली सहित उत्तर प्रदेश और हरियाणा की कुछ जगहों पर बारिश हो सकती है।

दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, मेरठ सहित इन शहरों में अगले दो घंटे में हो सकती है बारिश- India TV Hindi Image Source : PTI दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, मेरठ सहित इन शहरों में अगले दो घंटे में हो सकती है बारिश

नई दिल्ली: भारतीय मौसम विभाग (IMD) का अनुमान है कि अगले दो घंटे में दिल्ली (Delhi Rains) सहित उत्तर प्रदेश (UP Rains) और हरियाणा (Haryana Rains) की कुछ जगहों पर बारिश हो सकती है। मौसम विभाग (IMD) ने 5.36 मिनट पर इस संबंध में जानकारी दी। मौसम विभाग (IMD) ने बताया कि दिल्ली में नॉर्थ दिल्ली (North Delhi) और ईस्ट दिल्ली (East Delhi) सहित हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद, खरखौदा, मातनहेल, सोनीपत में अगले दो घंटे के दौरान हल्की बारिश हो सकती है।

इसके अलावा मौसम विभाग ने बताया कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के दादरी (Dadri), नोएडा (Noida), ग्रेटर-नोएडा (G. Noida), मेरठ (Meerut), गाजियाबाद (Ghaziabad), बागपत (Bagpat), खेकडा, बड़ौत, लोनी-देहात, हिंडन-एयर फोर्स स्टेशन, नरोरा, मैनपुरी, गढ़मुक्तेश्वर, मोदीनगर, फिरोजाबाद, बदायूं और आसपास के क्षेत्रों में अगले दो घंटों के दौरान हल्की बारिश की संभावना है।

वहीं, इसके अलावा मौसम विभाग ने कहा कि अगले 2 घंटों के दौरान उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) और कतरौली के आसपास के क्षेत्रों में हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश हो सकती है।

Latest India News