A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हाई एलर्ट के बीच होली के रंग में डूबा देश

हाई एलर्ट के बीच होली के रंग में डूबा देश

नई दिल्ली: देशभर में आज रंगो का त्योहार होली पारंपरित तरीके से मनाया जा रहा है। दिल्ली सहित कई शहरों में लोगों ने सुबह से ही एक-दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं देनी शुरु

holi- India TV Hindi holi

नई दिल्ली: देशभर में आज रंगो का त्योहार होली पारंपरित तरीके से मनाया जा रहा है। दिल्ली सहित कई शहरों में लोगों ने सुबह से ही एक-दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं देनी शुरु कर दीं। जैसे जैसे दिन चढ़ता जा रहा है लोगों पर होली का खुमार छाता जा रहा है और लोग सारे गिले-शिकवे भूलकर उमंग से इस त्योहार को मना रहे हैं।

एक तरफ जहां लोग एक दूसरे को रंग-ओ- गुलाल से सराबोर कर रहे हैं वहीं सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। देश में होली के मौके पर आतंकी हमले को लेकर ख़ुफ़िया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है। असम, दिल्ली और पंजाब के लिए सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है। सूत्रों के मुताबिक 6 आतंकवादियों के सीमा पार करने की खबर है। ये आतंकवादी पठानकोट सीमा के ज़रिए आए हैं।

आतंकियों का सरगना मोहम्मद खुर्शीद आलम नाम का शख्स है, जो पहले पाकिस्तानी सेना में था। इस आतंकी हमले की जानकारी नाइजीरिया के नंबर से आई कॉल से मिली है। हांलाकि ये ख़बर बेहद पुख्ता नहीं है, लेकिन सुरक्षा एजेंसिया होली की वजह से कोई ढिलाई नहीं बरतना चाहतीं।

Latest India News