A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बालाकोट एयरस्ट्राइक पर एयरफोर्स ने जारी किया वीडियो, IAF ने किया था आतंकी अड्डों को तबाह

बालाकोट एयरस्ट्राइक पर एयरफोर्स ने जारी किया वीडियो, IAF ने किया था आतंकी अड्डों को तबाह

बता दें कि इस साल पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने 26 फरवरी को पाकिस्तान के बालाकोट में स्थित आतंकी कैंप पर बम गिराए थे। दावा किया गया था कि वायुसेना के हमले से वहां पर सैंकड़ों आतंकी मारे गए।

बालाकोट एयरस्ट्राइक का EXCLUSIVE वीडियो आया सामने, एयरफोर्स ने किया था आतंकी अड्डों को तबाह- India TV Hindi बालाकोट एयरस्ट्राइक का EXCLUSIVE वीडियो आया सामने, एयरफोर्स ने किया था आतंकी अड्डों को तबाह

नई दिल्ली: भारतीय वायुसेना ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें बालाकोट एयर स्ट्राइक की तस्वीरें हैं। शुक्रवार को भारतीय वायुसेना के नये प्रमुख राकेश कुमार सिंह भदौरिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बालाकोट एयरस्ट्राइक का एक प्रमोशनल वीडियो जारी किया। इस वीडियो में बालाकोट एयरस्ट्राइक के सीन हैं।

बता दें कि इस साल पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने 26 फरवरी को पाकिस्तान के बालाकोट में स्थित आतंकी कैंप पर बम गिराए थे। दावा किया गया था कि वायुसेना के हमले से वहां पर सैंकड़ों आतंकी मारे गए। भारत ने जम्मू-कश्मीर से जब धारा 370 हटाई तो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी बयान दिया कि भारत पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में बालाकोट से भी बड़े हमले की तैयारी कर रहा है।

Latest India News