A
Hindi News भारत राष्ट्रीय इंडियन आर्मी ने PoK में आतंकियों को मारा, ट्विटर पर छिड़ा घमासान

इंडियन आर्मी ने PoK में आतंकियों को मारा, ट्विटर पर छिड़ा घमासान

उड़ी हमले के बाद भारतीय सेना ने अब बड़ा ऐक्शन लिया है। सेना ने लाइन ऑफ कंट्रोल के पास स्थित आंतकी ठिकानों पर हमला करके कई आतंकियों को ढेर कर दिया है। इसके बाद ट्विटर पर भी महासंग्राम छिड़ गया।

Image used for representational purpose only | PTI - India TV Hindi Image used for representational purpose only | PTI

नई दिल्ली: उड़ी हमले के बाद भारतीय सेना ने अब बड़ा ऐक्शन लिया है। सेना ने लाइन ऑफ कंट्रोल के पास स्थित आंतकी ठिकानों पर हमला करके कई आतंकियों को ढेर कर दिया है। इसके बाद ट्विटर पर भी महासंग्राम छिड़ गया। भारत और पाकिस्तान दोनों ही तरफ से इस हमले को लेकर ट्वीट्स के ढेर लग गए। इस सर्जिकल स्ट्राइक की खबर मिलने के कुछ ही देर बाद ट्विटर पर #IndiaStrikesBack, #SurgicalStrikes, #ModiPunishesPak जैसे हैशटैग्स ट्रेंड करने लगे। आइए, हम आपको कुछ चुनिंदा ट्वीट्स दिखाते हैं जिससे कि आप भी भारतीय सेना के इस ऐक्शन पर लोगों का मूड भांप सकें...

1: वैसे देखा जाए तो भारतीय सेना ने वाकई में पाकिस्तान की कुछ ऐसी ही हालत कर दी है। वहां कई लोग इस बात से इंकार कर रहे हैं कि ऐसी कोई सर्जिकल स्ट्राइक हुई भी है, तो कई लोग बदला लेने की बात कर रहे हैं। सच में बेहद कन्फ्यूज हैं।

 

2: यह ट्वीट डायरेक्ट पाकिस्तान से आया है। इनके मुताबिक तो भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक की है। पर अगले ही ट्वीट में यह भाई साहव पलट भी जाते हैं। खुद ही देख लीजिए।

 

3: इनका कहना है कि एक दांत के बदले इंडियन आर्मी ने आतंकियों का जबड़ा ही खींच लिया।

 

4: यह भाई साहब तो अब तक नहीं मान रहे कि इंडियन आर्मी ने PoK में आतंकियों के कैंप्स को बर्बाद कर दिया है। खैर, न मानेें, अपना क्या जाता है!

 

5: सीमा पार से आए इस ट्वीट से एक बात तो पता चलती ही है कि पाकिस्तान में फैंटम और बजरंगी भाईजान चोरी-छिपे ही सही लेकिन देखी गई थी।

 

6: यह पाकिस्तानी भाई तो अपने पीएम नवाज शरीफ पर ही भड़क गया। शरीफ भी सोचते होंगे कि कहां से आम भेज दिए!

 

7: इस ट्वीट पर हम कुछ नहीं कहेंगे। आप खुद ही पढ़ें, देखें और समझें।

Latest India News