A
Hindi News भारत राष्ट्रीय इंद्राणी और पीटर मुखर्जी ने आपसी सहमति से तलाक के लिए अर्जी दायर की

इंद्राणी और पीटर मुखर्जी ने आपसी सहमति से तलाक के लिए अर्जी दायर की

शीना बोहरा हत्या मामले में आरोपी पूर्व मीडिया अधिकारी इंद्राणी मुखर्जी और उनके पति पीटर मुखर्जी ने आपसी सहमति से तलाक के लिए मंगलवार को एक अर्जी दायर की। 

Peter and Indrani mukharjee file pic- India TV Hindi Peter and Indrani mukharjee file pic

मुंबई: शीना बोहरा हत्या मामले में आरोपी पूर्व मीडिया अधिकारी इंद्राणी मुखर्जी और उनके पति पीटर मुखर्जी ने आपसी सहमति से तलाक के लिए मंगलवार को एक अर्जी दायर की। दंपत्ति ने यहां ब्रांदा पारिवारिक अदालत में याचिका दायर की। सहमति से तलाक के लिए निर्धारित कानूनी प्रक्रिया के तहत प्रधान न्यायाधीश शैलजा सावंत ने दंपत्ति को एक परामर्शदाता के पास भेज दिया। 

दंपत्ति ने वकील से कहा कि वे अलग होने के निर्णय पर पुनर्विचार नहीं करना चाहते हैं। इसके बाद न्यायाधीश ने ‘सुलह की अवधि’ के लिए आवश्यक छह महीने की समाप्ति के बाद अंतिम सुनवाई के लिए 25 मार्च 2019 की तारीख निर्धारित की। इंद्राणी और पीटर मुखर्जी ने अर्जी में कहा है कि वे अपनी संपत्ति और भारत एवं विदेश में बैंक खातों के साथ-साथ जेवरात और लग्जरी घड़ियों के बंटवारे के निपटारे की शर्तों पर सहमत हैं। 

यहां भायखला जेल में बंद इंद्राणी (46) ने अप्रैल में तलाक के लिए पीटर को एक कानूनी नोटिस भेजा था। एक पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी (64) यहां आर्थर जेल में बंद हैं। इन दोनों ने 2002 में शादी की थी। इंद्राणी की बेटी शीना बोहरा, जिसका जन्म उसके पूर्व के संबंधों से हुआ था, की अप्रैल 2012 में हत्या कर दी गई थी। 

इंद्राणी के चालक द्वारा अपराध के रहस्य के बारे में खुलासा किये जाने के बाद उसे अगस्त 2015 में गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पीटर मुखर्जी को कथित तौर पर साजिश में भागीदार रहने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। 

Latest India News