A
Hindi News भारत राष्ट्रीय प्रधानमंत्री मोदी का कश्‍मीर दौरा, सुरक्षा व्‍यवस्‍था चाकचौबंद, श्रीनगर में इंटरनेट सेवाएं निलंबित

प्रधानमंत्री मोदी का कश्‍मीर दौरा, सुरक्षा व्‍यवस्‍था चाकचौबंद, श्रीनगर में इंटरनेट सेवाएं निलंबित

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जम्मू-कश्मीर दौर के मद्देनजर यहां रविवार सुबह एहतियाती तौर पर मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दी गईं है

<p>Srinagar </p>- India TV Hindi Srinagar 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जम्मू-कश्मीर दौर के मद्देनजर यहां रविवार सुबह एहतियाती तौर पर मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दी गईं है साथ ही राज्य में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। अधिकारियों ने बताया कि प्रधानमंत्री की यात्रा बिना किसी अड़चन के पूरी हो इसके लिए अधिकारियों ने एहतियाती तौर पर रविवार तड़के इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर दिया। 

उन्होंने बताया कि कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए घाटी भर में बड़ी संख्या में सुरक्षा कर्मी तैनात किए गए हैं। उधर मोदी दौरे के विरोध में अलगाववादियों ने घाटी में पूर्ण बंद का आह्वान किया है। 

हुर्रियत कॉन्फ्रेंस के उदारवादी धड़े के नेता मीरवाइज उमर फारूक और पूर्व विधायक शेख अब्दुल रशीद सहित कई अलगाववादी नेता शनिवार से नजरबंद हैं। अलगाववादियों द्वारा आहूत हड़ताल से सामान्य जन-जीवन प्रभावित रहा। सभी दुकानें तथा व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद रहे और सार्वजनिक वाहन भी सड़कों से नदारद रहे। अधिकारियों ने बताया कि घाटी में अभी तक किसी तरह की अप्रिय घटना की कोई खबर नहीं है। 

Latest India News