A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हैदराबाद में इसरो के वैज्ञानिक की उन्‍हीं के घर में हत्‍या, पुलिस ने शुरू की जांच

हैदराबाद में इसरो के वैज्ञानिक की उन्‍हीं के घर में हत्‍या, पुलिस ने शुरू की जांच

हैदराबाद के अमीरपेट में रहने वाले नेशनल रिमोर्ट सेंसिंग सेंटर में काम कर रहे इसरो वैज्ञानिक एस सुरेश की हत्या कर दी गई।

<p>ISRO </p>- India TV Hindi ISRO 

हैदराबाद में आज सुबह इसरो में कार्यरत एक वैज्ञानिक की हत्‍या से हड़कंप मच गया। हैदराबाद के अमीरपेट में रहने वाले नेशनल रिमोर्ट सेंसिंग सेंटर में काम कर रहे इसरो वैज्ञानिक एस सुरेश की हत्या कर दी गई। सुरेश की उनके फ्लैट में ही हत्या की गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को शक है कि हत्यारे ने फ्लैट में घुसकर किसी भारी रॉड से उनके सिर पर हमला किया जिससे उनकी मौत हो गई। 

बता दें कि एस सुरेश मूल रूप से केरल के रहने वाले थे और वह अपने फ्लैट में अकेले रहते थे। जब इसरो में कार्यरत वैज्ञानिक सुरेश मंगलवार को दफ्तर नहीं पहुँचे तो उनके सहयोगियों ने उन्हें फ़ोन किया। लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद चेन्नई में बैंक में कार्यरत उनकी पत्नी को सूचना दी गयी। मंगलवार देर शाम जब वे फ्लैट पर पहुँची तो वारदात का पता चला। 

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मौके से कुछ सुबूत जुटाए हैं। इलाके के CCTV कैमरों की पड़ताल कर रही पुलिस हत्यारे तक पहुंचने की कोशिश में जुट गयी है। बता दें कि सुरेश 20 साल से हैदराबाद में रह रहे हैं. पहले उनकी पत्नी भी शहर में ही काम कर रही थीं, लेकिन 2005 में उनका तबादला चेन्नई हो गया. उनका बेटा अमेरिका में है, जबकि बेटी दिल्ली में रहती है। 

Latest India News