A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्‍मू-कश्‍मीर: गवर्नर मलिक का बयान, युवाओं को बहकाने के लिए आतंकी करते हैं मोबाइल इंटरनेट का उपयोग

जम्‍मू-कश्‍मीर: गवर्नर मलिक का बयान, युवाओं को बहकाने के लिए आतंकी करते हैं मोबाइल इंटरनेट का उपयोग

जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने के बाद से राज्य भर में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद हैं। लेकिन अब जल्द ही इससे पाबंदी हटने वाली है। जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने इंडिया टीवी के साथ खास बातचीत में बताया कि अगले कुछ दिनों के भीतर राज्य में मोबाइल सेवाएं बहाल कर दी जाएंगी।

<p>Satyapal Malik </p>- India TV Hindi Satyapal Malik 

जम्‍मू कश्‍मीर में धारा 370 हटाए जाने के बाद से राज्‍य भर में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद हैं। लेकिन अब जल्‍द ही इससे पाबंदी हटने वाली है। जम्‍मू कश्‍मीर के राज्‍यपाल सत्‍यपाल मलिक ने इंडिया टीवी के साथ खास बातचीत में बताया कि अगले कुछ दिनों के भीतर राज्‍य में मोबाइल सेवाएं बहाल कर दी जाएंगी। संचार सेवाओं को बंद करने के फैसले पर मलिक ने कहा कि राज्‍य में आतंकी तत्‍व मोबाइल और इंटरनेट का इस्‍तेमाल युवाओं को बहकाने के लिए करते हैं। यही ध्‍यान में रखते हुए इन पर रोक लगाई गई थी। 

मलिक ने बताया कि हमारी कोशिश राज्‍य में तेजी से शांति व्‍यवस्‍था बनाने की कोशिश की जा रही है। राज्‍य में तेजी से स्थिति सामान्‍य हो रही है।  इसका एक नजारा आज ईद के मौके पर देखने को मिला। आज शांति और सौहार्द के साथ ईद का पर्व मनाया गया है। उन्‍होंने कहा कि कश्‍मीर अब नई दिशा में कदम बढ़ा रहा है। राज्‍य में जल्‍द ही इंवेस्‍टर्स समिट का आयोजन किया जाएगा। 

Latest India News