A
Hindi News भारत राष्ट्रीय J&K: बडगाम एनकाउंटर में एक आतंकवादी और 3 पत्थरबाज मारे गए

J&K: बडगाम एनकाउंटर में एक आतंकवादी और 3 पत्थरबाज मारे गए

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक आंतकवादी और 3 पत्थरबाजों के मारे जाने की खबर है।

Encounter- India TV Hindi Encounter

 श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक आंतकवादी और तीन पत्थरबाजों के मारे जाने की खबर है। वहीं करीब कई लोग घायल हुए हैं। बडगाम जिले के दरबग गांव में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। 

सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों का स्थानीय लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। स्थानीय लोग सुरक्षाबलों की कार्रवाई में बाधा डलने लगे। बार-बार कार्रवाई में बाधा को देखते हुए सुरक्षाबलों ने स्थानीय लोगों को समझाने की बहुत कोशिश की। इसी दौरान आतंकवादियों के भाग जाने का भी खतरा था। लिहाजा सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन शुरू कर दिया। 

वीडियो देखें

स्थानीय लोग सुरक्षाबलों की कार्रवाई में बाधा डालने की कोशिश के तहत लगातार पथराव करते रहे। सुरक्षाबलों की कार्रवाई में एक आतंकवादी ढेर हो गया जबकि तीन पत्थरबाजों के मारे जाने की खबर है। जानकारी के मुताबिक इलाके में दो से तीन आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन शुरू किया। मुठभेड़ में मारे गए आतंकी का नाम तौसीफ है और वो कुलगाम का रहनेवाला था।

ये भी पढ़ें

40 साल में सचिवालय का दौरा करने वाले पहले CM हैं योगी
'योगी जिंदाबाद' कहने पर सपा नेता ने किशोर को मारी गोली

‘क्या राज्य में 68 फीसदी मुसलमानों को अल्पसंख्यक समझा जा सकता है?’
अखिलेश यादव ने फिर किया शिवपाल और आजम खान को दरकिनार
हिंदू राष्ट्र चाहिए तो RSS प्रमुख मोहन भागवत को बनाओ राष्ट्रपति: शिवसेना
इस साल सामान्य से कम बारिश का अनुमान, 'अल-नीनो' का बढ़ा खतरा

Latest India News