A
Hindi News भारत राष्ट्रीय व्यापम घोटाला: जबलपुर मेडिकल कॉलेज के डीन की संदिग्ध हालत में मौत

व्यापम घोटाला: जबलपुर मेडिकल कॉलेज के डीन की संदिग्ध हालत में मौत

नई दिल्ली: व्यापम घोटाले से जुड़ी जांच में शामिल जबलपुर मेडिकल कॉलेज के डीन अरुण शर्मा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। अरुण शर्मा अगरतला मेडिकल कॉलेज की जांच के लिए जा रहे थे,

जबलपुर मेडिकल कॉलेज...- India TV Hindi जबलपुर मेडिकल कॉलेज के डीन की संदिग्ध हालत में मौत

नई दिल्ली: व्यापम घोटाले से जुड़ी जांच में शामिल जबलपुर मेडिकल कॉलेज के डीन अरुण शर्मा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। अरुण शर्मा अगरतला मेडिकल कॉलेज की जांच के लिए जा रहे थे, लेकिन दिल्ली एयरपोर्ट के पास ऑर्किड एप्पल होटल में उनकी मौत हो गई। सुबह जब उनके कमरे का दरवाजा खोला गया तो उनकी लाश मिली।

होटल के स्टाफ ने बताया कि, "सुबह अरुण जी को कॉल किया पर उन्होंने उसका जवाब नहीं दिया। फिर दरवाज़ा ख़ट-ख़टाया तब भी कोई जवाब नहीं आया, इसके बाद हमने पुलिस को बुलाया। पुलिस ने होटल के कमरे का दरवाज़ा तोड़कर देखा कि अरुण शर्मा की लाश बिस्त पर थी। साथ ही कमरें में शराब की बोतल भी मिली है।"

पुलिस ने ये भी बताया कि, अरुण शर्मा के शरीर पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं मिले हैं।

अरुण शर्मा मेडिकल कॉलेज के पूर्व डीन डी के साकल्ले की मौत को डीन बनाया गया था। एक साल पहले 4 जुलाई 2014 के दिन मेडिकल कॉलेज के पूर्व डीन डी के साकल्ले की मौत हुई थी, साकल्ले की लाश उनके घर में जली हुई अवस्था में मिली थी और आजतक उनकी मौत की असली वजह का पता नहीं चल पाया। साकल्ले ने व्यापम घोटाले में शामिल फर्जी मुन्ना भाईयों को अपने कॉलेज से बर्खास्त किया था।

शनिवार को ही, मध्यप्रदेश में व्यापम घोटाले का कवरेज करने दिल्ली से गए समाचार चैनल 'आजतक' के पत्रकार अक्षय सिंह की शनिवार की दोपहर को झाबुआ में मौत हो गई थी। झाबुआ में घोटाले की आरोपी एक लड़की की मौत के सिलसिले में उसके परिवार से बातचीत के बाद अक्षय की तबीयत बिगड़ गई।

अक्षय सिंह व्यापमं घोटाले में हुईं मौतों की विशेष रिपोर्ट के लिए पिछले चार दिनों से मध्य प्रदेश में थे। वे शनिवार को झाबुआ में डामोर परिवार से बातचीत कर रहे थे। डामोर परिवार की एक लड़की नमिता व्यापमं घोटाले में आरोपी थी और उसकी संदिग्ध हालत में मौत हुई थी।

Latest India News