A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जामिया हिंसा: पुलिस ने गिरफ्तार किए 10 "बाहरी" उपद्रवी, वीडियो के आधार पर हो रही है चहरे की पहचान

जामिया हिंसा: पुलिस ने गिरफ्तार किए 10 "बाहरी" उपद्रवी, वीडियो के आधार पर हो रही है चहरे की पहचान

दिल्ली में रविवार को जामिया यूनिवर्सिटी के पास हुई हिंसक झड़प के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।

<p>Jamia University </p>- India TV Hindi Jamia University 

दिल्ली में रविवार को जामिया यूनिवर्सिटी के पास हुई हिंसक झड़प के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने इस मामले में हिंसा करने वाले 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। ये गिरफ्तारियां जामिया इलाके से ही की गई हैं। खास बात यह है कि इनमे से एक भी स्टूडेंट नहीं है। पुलिस के मुताबिक सभी क्रिमिनल बैकग्राउंड के लोग है, इनमे से 3 इलाके के बीसी बैड करेक्टर यानि कि घोषित क्रिमिनल हैं। बता दें कि रविवार को नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे छात्रों का प्रदर्शन अचानक हिंसक हो गया था। जिसके बाद भीड़ में शामिल कई उप​द्रवियों ने बसों में तोड़ फोड़ कर दी थी। 

घटना के दो दिन बाद अब पुलिस एक्शन में आ गई है। पुलिस लगातार उपद्रवियों की तलाश कर रही है। इसके लिए पुलिस घटना के दौरान सामने आए कई वीडियो को भी खंगाल रही है। वीडियो में दंगा कर रहे लोगों की पहचान की जा रही है। इसी पहचान के आधार पर पुलिस ने 10 घोषित क्रिमिनलों की पहचान की, इसके आधार पर इन लोगों की गिरफ्तारियां की गई हैं।

Latest India News