A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के लांगेत इलाके में सुरक्षा बलों के साथ आतंकवादियों की मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया है...

Representational Image | PTI- India TV Hindi Representational Image | PTI

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के लांगेत इलाके में सुरक्षा बलों के साथ आतंकवादियों की मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया है। मारे गए आतंकी की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि श्रीनगर से 100 किलोमीटर दूर लांगेत में सुरक्षा बलों द्वारा शुरू किए तलाशी अभियान के दौरान रविवार की सुबह आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि एक आतंकवादी मारा गया और मुठभेड़ अभी जारी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतंकियों की संख्या 3 तक हो सकती है। मारे गए आतंकवादी का हथियार बरामद हो चुका है। पुलिस ने रात को ही इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी थी और इसी दौरान सुबह आतंकियों के साथ मुठभेड़ हो गई। सुरक्षाबल अभी भी बचे हुए एक या दो आतंकियों की तलाश में हैं। पिछले कुछ समय से सेना आतंकियों का लगातार सफाया कर रही है, और यही वजह है कि वे बौखलाए हुए हैं। इस बौखलाहट में वे लगातार सुरक्षाबलों पर हमला कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि पुलवामा के लित्तर इलाके में साथी आतंकियों के मारे जाने बाद बौखलाए आतंकियों पिछले हफ्ते ही दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों को निशाना बनाया था। कश्मीर में तैनात सुरक्षाबल आतंकियों की ओर से पैदा की जा रही चुनौतियों का लगातार मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। इसी का नतीजा है कि पिछले कुछ महीनों में कश्मीर में लगातार आतंकी मारे जा रहे हैं।

Latest India News