A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकवादी हमले में पंजाब के फल विक्रेता की मौत

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकवादी हमले में पंजाब के फल विक्रेता की मौत

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में बुधवार शाम को आतंकवादी हमले में पंजाब के एक फल विक्रेता की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। 

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi प्रतीकात्मक तस्वीर

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में बुधवार शाम को आतंकवादी हमले में पंजाब के एक फल विक्रेता की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि त्रेंज में 3-4 आतंकवादियों ने शाम करीब साढ़े सात बजे चरणजीत सिंह और संजीव को गोली मार दी। उन्होंने कहा कि दोनों को नाजुक हालत में पुलवामा के एक जिला अस्पताल ले जाया गया। चरणजीत सिंह की मौत हो गई जबकि संजीव की हालत नाजुक बताई गई है। 

मृतक मजदूर के परिजन को चार लाख रुपए देने की घोषणा
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जम्मू कश्मीर में मारे गए राज्य के मजदूर के परिजन को चार लाख रुपए देने की घोषणा की है। राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों ने बुधवार को यहां बताया कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आंतकियों ने छत्तीसगढ़ के एक मजदूर की हत्या कर दी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस घटना की निंदा करते हुए मृतक के परिजन को चार लाख रुपए की अनुग्रह राशि प्रदान करने को कहा है। अधिकारियों ने बताया कि बघेल ने राज्य के पुलिस महानिदेशक को जम्मू-कश्मीर पुलिस से इस संबंध में आवश्यक समन्वय करने को कहा है। उन्होंने बताया कि मृतक मजदूर की पहचान छत्तीसगढ़ के सेठी कुमार सागर के रूप में की गई जो वहां ईंट के भट्टे में काम कर रहा था।

Latest India News