A
Hindi News भारत राष्ट्रीय VIDEO: भरी सभा में रो पड़े एच डी कुमारस्वामी, सुबकते हुए बोले- “आपका प्यार चाहता हूं, आपने मेरा दिल दुखाया”

VIDEO: भरी सभा में रो पड़े एच डी कुमारस्वामी, सुबकते हुए बोले- “आपका प्यार चाहता हूं, आपने मेरा दिल दुखाया”

मांड्या में एक कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और JD(S) नेता एच डी कुमारस्वामी रो पड़े। रोते हुए उन्होंने कहा कि वह सिर्फ लोगों का प्यार चाहते हैं, मुख्यमंत्री का पद नहीं।

एच डी कुमारस्वामी- India TV Hindi Image Source : ANI एच डी कुमारस्वामी

मांड्या (कर्नाटक): मांड्या में एक कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और JD(S) नेता एच डी कुमारस्वामी रो पड़े। रोते हुए उन्होंने कहा कि वह सिर्फ लोगों का प्यार चाहते हैं, मुख्यमंत्री का पद नहीं। कुमारस्वामी ने कहा कि “मुझे राजनीति की जरूरत नहीं है, मैं सीएम पद नहीं चाहता। मैं सिर्फ आपका प्यार चाहता हूं। मैं नहीं जानता कि मेरा बेटा क्यों हार गया। मैं नहीं चाहता था कि वह मांड्या से चुनाव लड़े, लेकिन मांड्या के मेरे अपने लोग उसे चाहते थे लेकिन उसका साथ नहीं दिया। इससे मुझे दुख पहुंचा है।”

दरअसल, कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी बुधवार को केआर पेट विधानसभा सीट पर पांच दिसंबर को होने वाले उपचुनाव के लिए जद(एस) प्रत्याशी बीएल देवराजू का प्रचार करने पहुंचे थे। बीएल देवराजू के समर्थन में जनता को संबोधित करते हुए मंच पर वह भावुक हो गए। इस दौरान उन्होंने कई बार अपने आंसू साफ किया और लोगों को संबोधित करते रहे। यह सभा मांड्या जिले के किक्केरी गांव में आयोजित की गई थी।

सभा में उन्होंने अपने बेटे निखिल कुमारस्वामी की लोकसभा चुनावों में हार की जिक्र करते हुए लोगों से कहा कि "मैं नहीं जानता कि मेरा बेटा क्यों हार गया। मैं नहीं चाहता था कि वह मांड्या से चुनाव लड़े, लेकिन मांड्या के मेरे अपने लोग उसे चाहते थे लेकिन उसका साथ नहीं दिया। इससे मुझे दुख पहुंचा है।”

Latest India News