A
Hindi News भारत राष्ट्रीय AIIMS का जूनियर डॉक्टर हॉस्टल में मृत पाया गया

AIIMS का जूनियर डॉक्टर हॉस्टल में मृत पाया गया

राष्ट्रीय राजधानी स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में कार्यरत एक जूनियर डॉक्टर गुरुवार को छात्रावास में अपने कमरे में मृत पाया गया। अस्पताल के अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

aiims- India TV Hindi aiims

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में कार्यरत एक जूनियर डॉक्टर गुरुवार को छात्रावास में अपने कमरे में मृत पाया गया। अस्पताल के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों के मुताबिक, डॉक्टर एम्स के चिकित्सा विभाग से स्नातकोत्तर कर रहा था और अस्पताल के निकट मस्जिद मोठ इलाके में स्थित छात्रावास में रहता था। 

एक वरिष्ठ अधिकारी ने पहचान जाहिर न करने की शर्त पर आईएएनएस से कहा, "हमें गुरुवार सुबह 11 बजे जानकारी मिली कि चिकित्सा विभाग से स्नातकोत्तर कर रहा एक छात्र मृत पाया गया है।" उन्होंने कहा, "मौत की सही जानकारी का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।"

उन्होंने मृत छात्र की पहचान की कोई जानकारी नहीं दी और न ही पोस्टमॉर्टम के बारे में कोई विस्तृत जानकारी दी। इससे पहले, साल 2014 में एम्स की 20 वर्षीय नर्सिग की छात्रा ने हॉस्टल अधीक्षक तथा अन्य कर्मचारियों के साथ तनावपूर्ण संबंधों को लेकर हॉस्टल में अपने कमरे में पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली थी।

Latest India News