A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कमल हासन ने AIADMK गुटों के विलय पर साधा निशाना, कहा- लोगों को बना रहे बेवकूफ

कमल हासन ने AIADMK गुटों के विलय पर साधा निशाना, कहा- लोगों को बना रहे बेवकूफ

अभिनेता कमल हासन ने सोमवार को ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) के दोनों गुटों के विलय पर निशाना साधा। हासन ने कहा कि यह लोगों को बेवकूफ बनाने जैसा है।

kamal haasan- India TV Hindi kamal haasan

चेन्नई: अभिनेता कमल हासन ने सोमवार को ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) के दोनों गुटों के विलय पर निशाना साधा। हासन ने कहा कि यह लोगों को बेवकूफ बनाने जैसा है। कमल हासन ने ट्वीट किया, "गांधी टोपी, कश्मीरी टोपी और अब जोकर टोपी। क्या यह सब आपके लिए पर्याप्त है या आप अभी भी कुछ और चाहते हैं। तमिल लोग कृपया जवाब दें।"

कमल हासन की यह टिप्पणी दो एआईएडीएमके गुटों के विलय पर आई है। इसमें एक गुट तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी व दूसरा पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम का है।

बता दें कि तमिलनाडु में सत्तारूढ़ AIADMK के दो गुटों का करीब 6 महीने के बाद सोमवार को विलय हो गया, जिनमें से एक का नेतृत्व मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी और दूसरे का पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम कर रहे थे। मुख्यमंत्री पलनीस्वामी ने पार्टी मुख्यालय में विलय की औपचारिक घोषणा की। दोनों नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसका ऐलान किया। पहले दोनों ने हाथ मिलाया। इस दौरान दोनों नेताओं ने एमजीआर और जयललिता के सपनों को पूरा करने की बात कही।

Latest India News