A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली ने दिया इस्तीफा, कहा-मेरे खिलाफ साजिश हुई

कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली ने दिया इस्तीफा, कहा-मेरे खिलाफ साजिश हुई

सेक्स टेप सामने आने के बाद कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली ने दिया इस्तीफा, कहा-मेरे खिलाफ साजिश हुई- India TV Hindi Image Source : ANI कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली ने दिया इस्तीफा, कहा-मेरे खिलाफ साजिश हुई

बेंगलुरु: सेक्स टेप सामने आने के बाद कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। मुख्यमंत्री को भेजी चिट्ठी में उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ राजनीतिक साजिश हुई है और वे उम्मीद करते हैं कि न्यायालय में इस केस को जीतने के बाद मुख्यमंत्री उन्हें दुबारा मंत्री बनाएंगे।

सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश काल्लाहाली ने मंगलवार को पुलिस में जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। इसमें उन पर रोजगार पाने की आकांक्षी के यौन उत्पीड़न का और उसे तथा उसके परिवार को परिणाम भुगतने की धमकी देने के आरोप लगाए गए थे। कन्नड़ समाचार चैनलों पर रमेश जारकीहोली के कथित वीडियो क्लिप प्रसारित किए गए थे जिसमें वह एक अज्ञात महिला के साथ नजर आ रहे हैं। 

पढ़ें:-राहुल गांधी को RSS को समझने में बहुत समय लगेगा: जावड़ेकर

मंत्री के इस्तीफे की मांग करते हुए विपक्ष के नेता सिद्धरमैया ने कहा था कि अगर पार्टी (भाजपा) में जरा भी शर्म है और वे मानवीय मूल्यों का सम्मान करते हैं तो उन्हें (मंत्री का) तुरंत इस्तीफा लेना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘‘यह एक राष्ट्रीय समाचार है। अगर सरकार में शर्म बची है तो उसे तुरंत उसका इस्तीफा लेना चाहिए और तत्काल प्राथमिकी दर्ज की जानी चाहिए।’’ इन आरोपों के बारे में रमेश जारकीहोली ने कुछ समाचार चैनलों से कहा कि वह हैरान हैं और ये वीडियो सौ फीसदी फर्जी हैं। उन्होंने मामले की जांच की मांग की।

Latest India News