A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आखिरकार बिक गया विजय माल्या का किंगफ़िशर विला, जानिए किसने खरीदा

आखिरकार बिक गया विजय माल्या का किंगफ़िशर विला, जानिए किसने खरीदा

आखिरकार शराब कारोबारी विजय माल्या को कर्ज देने वाले बैंकों ने स्टेट बैंक की अगुवाई में गोवा का किंगफिशर विला बेचने में सफल रही। इससे पहले बैंकों ने इस विला के बेचने की तीन कोशिशें हुईं, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी थी।

kingfisher villa- India TV Hindi kingfisher villa

नई दिल्ली: आखिरकार शराब कारोबारी विजय माल्या को कर्ज देने वाले बैंकों ने स्टेट बैंक की अगुवाई में गोवा का किंगफिशर विला बेचने में सफल रही। इससे पहले बैंकों ने इस विला के बेचने की तीन कोशिशें हुईं, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी थी। विजय माल्या का यह विला गोवा के कंडोलिम में स्थित है।

ये भी पढ़ें

कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए रिकॉर्ड आवेदन, जानिए इस यात्रा का खर्च
EXCLUSIVE: सर्जिकल स्ट्राइक के बाद PoK में बने 18 नए आतंकवादी कैंप
इस गांव में शादी से पहले संबंध बनाना है जरूरी, तभी होती है शादी!
वीटो शक्ति के साथ UNSC का स्थायी सदस्य बनेगा भारत!

इस आलीशान बंगले को एक्टर-बिजनेसमैन सचिन जोशी ने कुछ मोलतोल के बाद अपने नाम किया। आपको बता दें कि माल्या को कर्ज देने वाले बैंकों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के नेतृत्व में ये घर बेचा और इसके साथ माल्या को दी गई कर्ज की राशि का एक हिस्सा वसूल लिया।

टाइम्स ऑफ इंडिया पर छपी खबर के मुताबिक जोशी ने इस बंगले के लिए करीब 73 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। हालांकि इस बात की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। सरफेसी ऐक्ट के मुताबिक, बैंकों के पास यह अधिकार है कि अगर डिफॉल्टर की संपत्ति बेचने के दो प्रयास परवान नहीं चढ़ें तो वो प्राइवेट डील के तहत इसे बेच सकते हैं।

वहीं एसबीआई की चेयरमैन अरुंधति भट्टाचार्य ने विला के बिकने की पुष्टि जरूर की लेकिन उसे खरीदने वाले का नाम बताने से इनकार कर दिया। विकिंग मीडिया एंड एंटेनमेंट के मालिक सचिन जोशी आजान, मुंबई मिरर और जैकपॉट जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वह के बियर ब्रैंड किंग्स बियर के भी मालिक हैं।

अगले स्लाइड्स में देखें अंदर से कैसा दिखता है माल्या का किंगफिशर विला.....

Latest India News