A
Hindi News भारत राष्ट्रीय किश्तवाड़ में प्राचीन मंदिर, 2 मकान आग में जलकर हुए खाक

किश्तवाड़ में प्राचीन मंदिर, 2 मकान आग में जलकर हुए खाक

किश्तवाड़: जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में एक प्राचीन मंदिर और दो मकान आग में जलकर खाक हो गए, जिससे जिले में तनाव उत्पन्न हो गया। घटना के विरोध में जिले में आज बंद रहा।

fire in temple- India TV Hindi fire in temple

किश्तवाड़: जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में एक प्राचीन मंदिर और दो मकान आग में जलकर खाक हो गए, जिससे जिले में तनाव उत्पन्न हो गया। घटना के विरोध में जिले में आज बंद रहा। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कल रात मुगल मैदान इलाके में लगी आग में एक मंदिर और दो मकान जलकर खाक हो गए। आग के कारणों का तत्काल पता नहीं लगाया जा सका है।

सनातन धर्म सभा (SDS) के आह्वान पर आज जिले में बंद रहा। शहर में सभी दुकानें और व्यवसायिक प्रतिष्ठान बंद रहे। सड़क और भवन राज्य मंत्री सुनील शर्मा, जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक दानिश राणा और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक किश्तवाड़ संदीप वजीर समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच कर रहे हैं।

मंत्री ने कहा, ‘मंदिर जलकर खाक हो गया है, हम मौके पर हैं। जांच चल रही है।’ हालांकि स्थानीय निवासियों ने आरोप लगाया है कि हो सकता है कि कुछ शरारती तत्वों ने मंदिर में आग लगा दी हो। पुलिस ने कहा कि स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है।

Latest India News