Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय बकाया पैसे के भुगतान से बचने...

बकाया पैसे के भुगतान से बचने के लिए महिला ने दो सेल्समैन को जहर दिया

एक महिला द्वारा बकाया पैसे के भुगतान से बचने के लिए दो सेल्समैन को घर पर बुलाकर कोल्ड ड्रिंक में जहर देने का मामला सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 26 Aug 2018, 0:07:13 IST

कोलकाता: एक महिला द्वारा बकाया पैसे के भुगतान से बचने के लिए दो सेल्समैन को घर पर बुलाकर कोल्ड ड्रिंक में जहर देने का मामला सामने आया है। महिला पर आरोप है कि उसने किचन चिमनी के बकाया रुपये देने के लिए संस्थान के कर्मचारियों को घर बुलाकर रकम देने की बजाए कोल्ड ड्रिंक में विषाक्त पदार्थ मिलाकर पिला दिया गया। कोल्ड ड्रिंक पीते ही एक कर्मचारी के अचेत होने पर दूसरा सतर्क हो गया।

उसने दफ्तर में जानकारी देने का प्रयास किया तो उसका मोबाइल छीन कर कुत्ता छोड़ दिया गया। जान बचाकर भागे साथी ने थाने में इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने अचेत अवस्था में कर्मचारी को बरामद कर अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक न्यू अलीपुर की मधुमंती साहा नामक महिला ने 27 जुलाई को एक कंपनी से किचन की चिमनी खरीदी थी जिसका भुगतान चेक से किया था। लेकिन 40 हजार रुपये का चेक बाउंस होने के बाद संस्थान ने महिला को इसकी जानकारी दी थी।

इसके बाद महिला ने नगद भुगतान करने का प्रस्ताव रखा था। बातचीत के मुताबिक शुक्रवार दोपहर अमित चक्रवर्ती और सोमनाथ मंडल महिला के घर पहुंचे थे। आरोप है कि कर्मचारियों को घर के अंदर बुलाकर महिला ने कोल्ड ड्रिंक में जहरीला पदार्थ मिलाकर पीने को दिया था। अमित ने कोल्ड ड्रिंक पी लिया लेकिन सोमनाथ ने उस वक्त तक नहीं पिया था। अमित के बेहोश होते ही सोमनाथ ने ऑफिस में सूचना देने के लिए मोबाइल निकाला तो महिला ने उसका मोबाइल छीन लिया। साथ ही उसके पीछे पालतू कुत्ता छोड़ दिया। अमित जान बचाकर भागा और पुलिस को घटना की सूचना दी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन